Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यमुना एक्सप्रेसवे दुर्घटना पर एचआरडी मंत्रालय ने दी सफाई

 Tahlka News |  2016-03-08 03:17:06.0

smriti-irani-accident-759
नई दिल्ली, 7 मार्च. मानव संसाधन विकास मंत्रालय (एचआरडी) ने सोमवार को उन खबरों को बकवास करार दिया जिनमें कहा गया है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के काफिले की एक कार यमुना एक्सप्रेस पर हुई दुर्घटना में शामिल थी। मंत्रालय ने कहा कि उस वाहन का उनके काफिले से कोई लेना-देना नहीं था।

मंत्रालय के एक स्पष्टीकरण में कहा गया है, "मीडिया के एक वर्ग में यमुना एक्सप्रेसवे पर पांच मार्च को हुई दुर्घटना के बारे में एक खबर चलाई जा रही है। उसमें कहा जा रहा है कि डीएल-3सी-बीए-5315 नंबर की एक होंडा सिटी कार ने कथित रूप से एक बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। यह स्पष्ट किया जाता है कि उस वाहन का मंत्री की गाड़ियों के काफिले से कोई लेना-देना नहीं है।"


बयान में आगे कहा गया है, "केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को तत्काल एक एंबुलेंस का इंतजाम करने का निर्देश दिया था, ताकि घायल को जल्द से जल्द इलाज मुहैया कराया जा सके। "

कथित रूप से मंत्री के काफिले का हिस्सा रहे एक वाहन ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी थी जिससे शनिवार की रात डॉ. रमेश नागर की मौत हो गई थी और उनकी बेटी सांदाली और भतीजा पंकज घायल हो गए थे। उस दुर्घटना में ईरानी को मामूली चोट आई थी।

दुर्घटना के बाद ईरानी ने कई ट्वीट कर स्पष्ट किया था कि वह बिल्कुल ठीक हैं।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा था कि उस दुर्घटना की वजह से कई वाहन टकरा गए थे। दुर्भाग्य से मेरे आगे चल रही पुलिस की गाड़ी और मेरी कार भी टकरा गई थी। (आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top