Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यू-19 विश्व कप : पहली बार फाइनल में पहुंचना चाहेगा मेजबान बांग्लादेश

 Tahlka News |  2016-02-09 16:31:02.0

bangladesh2मीरपुर (बांग्लादेश), 9 फरवरी. बांग्लादेश की अंडर-19 टीम घरेलू माहौल में चल रहे आईसीसी यू-19 विश्व कप में गुरुवार को जब 2004 के उप-विजेता वेस्टइंडीज के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलने उतरेगी तो उसका लक्ष्य पहली बार फाइनल में प्रवेश करना रहेगा। बांग्लादेश अंडर-19 टीम के बल्लेबाज जॉयराज शेख का मानना है कि उनकी टीम सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने को पूरी तरह तैयार है।
वेबसाइट 'बीडीन्यूज डॉट कॉम' के मुताबिक वेस्टइंडीज ने क्वार्टर फाइनल में पाकिस्तान को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। अब दूसरे सेमीफाइनल में उसका मुकाबला मेजबान बांग्लादेश से होना है। अंडर-19 विश्व कप से पहले बांग्लादेश टीम कैरेबियाई टीम को घरेलू श्रृंखला में 3-0 से हरा चुकी है। इससे पहले रविवार को विकेटकीपर जाकिर हसन ने कहा था कि वह चाहते हैं कि टीम सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज से ही खेले, लेकिन जॉयराज ने इस बात से इनकार किया है और कहा है कि हम किसी भी टीम के खिलाफ खेलने को तैयार हैं। उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं है। हमारा ऐसा कोई लक्ष्य नहीं था। हम किसी भी टीम के खिलाफ खेलने को तैयार थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना हमारे लिए काफी फायदेमंद होगा। हमने उनके खिलाफ काफी मैच खेले और जीते हैं। हम उनके खिलाड़ियों को अच्छी तरह जानते हैं। यह हमारे लिए फायदे की बात है।" बांग्लादेश के सहायक कोच सोहेल इस्लाम का मानना है कि वेस्टइंडीज टीम अच्छी फॉर्म में है और वह उन्हें हल्के में नहीं ले रहे हैं। उन्होंने कहा, "हम बांग्लादेश को हल्के में नहीं ले रहे हैं। 16 टीमों के टूर्नामेंट में उन्होंने सेमीफाइनल में जगह बनाई है इसका मतलब है कि वह शीर्ष चार टीमों में शामिल हैं। हमारे लिए फायदे की बात यह है कि हम उनके खिलाफ विश्व कप से पहले खेल चुके हैं।"
इस मैच की विजेता टीम फाइनल में तीन बार की विजेता भारत से भिड़ेगी। भारत मंगलवार को हुए पहले सेमीफाइनल में श्रीलंका को 97 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश कर चुका है।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top