Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'रंग दे बसंती' की पटकथा पर किताब

  |  2016-01-25 14:52:02.0

OP Mehraमुम्बई, 25 जनवरी| आमिर खान, आर. माधवन और निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा सहित फिल्म 'रंग दे बसंती' की टीम सोमवार को एक किताब जारी कर रही है, जिसमें फिल्म की पटकथा उल्लिखित है। आमिर, माधवन अभिनीत फिल्म 10 साल पहले गणतंत्र दिवस पर रिलीज हुई थी।


मेहरा ने यहां एक बयान में कहा, "समय बहुत जल्दी गुजर जाता है। ऐसा लग रहा है कि जैसे कल की ही बात है। इस फिल्म का हिस्सा बनना किस्मत में था।" यूटीवी मोशन पिक्चर्स और राकेश ओमप्रकाश मेहरा फिल्म्स इस अवसर पर फिल्म की पूरी टीम के लिए एक खास स्क्रीनिंग का आयोजन करेंगे और इस दौरान इसकी पटकथा पर आधारित एक किताब का विमोचन किया जाएगा।


सूत्रों के अनुसार, दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म 'दंगल' की शूटिंग में व्यस्त आमिर इस स्क्रीनिंग के लिए खास तौर पर यहां आएंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि ऑस्कर विजेता संगीतकार ए. आर. रहमान भी इसमें शामिल हो सकते हैं।


यह फिल्म काफी सफल हुई थी और इसके लिए फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। इसके साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म के अन्य कलाकार कुणाल कपूर, वहीदा रहमान, सिद्धार्थ नारायण, शर्मन जोशी, अतुल कुलकर्णी और सोहा अली खान भी इस खास स्क्रीनिंग में शामिल हो सकते हैं।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top