Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रहस्यमयी बुखार से तीन की मौत, स्वास्थ्य विभाग मौन

  |  2015-10-18 20:16:15.0

images
तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो 


आजमगढ़ 19 अक्टूबर. उत्‍तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद के बिलरियागंज कस्बे में एक ही परिवार के तीन बच्चों की रहस्यमय मौत ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। महज दो दिनों के भीतर हुई इन मौतों की घटना घटना क्षेत्र में कौतुहल का विषय बनी हुई है। बता दें कि तीनों मौतें वाराणसी स्थित अस्पताल में हुई।


जानकारी के अनुसार, बिलरियागंज कस्बे के एकरामनगर निवासी बेलाल का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। कुछ दिनों पूर्व बेलाल के तीन बच्चे सानिया (9), सैफ (7) व आरिफ (4) को बुखार की शिकायत हुई। उपचार हेतु तीनों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन कोई लाभ न होने पर परिजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए।


बुखार से पीडि़त बच्चों के स्वास्थ्य में कोई लाभ न देख चिकित्सकों ने सभी को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। आर्थिक तंगी से बेहाल परिवार लोगों द्वारा दी गई सहायता के बल पर बुखार से पीडि़त बच्चों को वाराणसी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गुरुवार को दानिश की मौत हो गई।


अभी इस सदमे से परिजन उबर भी नहीं पाए थे कि रविवार को सानिया व आरिफ ने भी दम तोड़ दिया। तीन बच्चों की रहस्यमयी मौत ने क्षेत्रवासियों को हिलाकर रख दिया है। मौत को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top