Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राम जन्मभूमि में भी सेल्फी ले पीएम मोदी

  |  2016-02-05 07:06:24.0

ayodhya-1-2_650_120614101300

तहलका न्यूज ब्यूरो
इलाहाबाद, 5 फरवरी. अयोध्या में राममंदिर के निर्माण में देरी पर संतों ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। विश्व हिंदू परिषद के मार्गदर्शक मंडल ने पीएम मोदी से दरख्वास्त की है कि वह अयोध्या मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोडें और एक ‘स्पष्ट संदेश’ दें कि उनकी सरकार ‘राम जन्मभूमि में मंदिर निर्माण को लेकर प्रतिबद्ध है।’ संतो ने सवाल उठाया है कि पीएम सभी मुद्दों पर 'मन की बात' करते हैं, लेकिन मंदिर के मुद्दे पर क्यों नहीं कुछ बोलते हैं।


download (1)


इस बैठक में विहिप के कई बड़े पदाधिकारियों ने शिरकत की जिसमें गौहत्या के बढ़ते मामलों पर भी चिंता व्यक्त की गई। विहिप के वरिष्ठ नेता राम विलास वेदांती ने कहा, हिंदू समुदाय के लोगों का समर्थन प्राप्त करने वाले नरेंद्र मोदी के लिए यह जरूरी है कि वह अयोध्या मसले पर अपनी चुप्पी तोड़ें। उन्होंने विभिन्न देशों में कई तीर्थस्थानों का दौरा किया जिनमें से कई दूसरे धर्मों से संबंधित हैं और वहां पर सेल्फी भी खींची है। अब समय है कि वह अयोध्या का दौरा करें और यहां भी वैसा ही करें।


विहिप के ‘केंद्रीय मार्गदर्शक मंडल’ की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ‘अयोध्या का एक दौरा करने और राम जन्मभूमि में एक सेल्फी लेने’ का अनुरोध किया गया ताकि यह संदेश दिया जा सके कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र की राजग सरकार मंदिर निर्माण को लेकर प्रतिबद्ध है।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top