Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राहुल गांधी का सिर काटकर JNU गेट पर टांग दो

 Tahlka News |  2016-02-21 10:50:12.0


a1तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली, 21 फरवरी. जेएनयू विवाद दिनोंदिन तूल पकड़ता जा रहा है। उत्तराखंड के एक स्थानीय बीजेपी नेता ने विवादित बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का सिर काटकर जेएनयू के गेट पर टांग देना चाहिए। बीजेपी नेता यहीं नहीं रुके और कहा कि जो कोई भी ये काम करेगा उसका मंदिर बनाकर पूजा की जाएगी। यह विवादित बयान ऊधमसिंह नगर जिले के बाजापुर के बीजेपी उपाध्यक्ष जगतार सिंह बाजवा ने दिया है।


दरअसल, एक ऐसा टेप सामने आया है जिसमें जगतार देश के युवाओं से अपील कर रहे हैं कि जो कोई भी राहुल गांधी का सिर काटर जेएनयू के गेट पर टांगेगा, उस शख्स का मंदिर बनवाकर पूजा अर्चना की जाएगी। इस बारे में जब जगतार से बात की गई तो वे अपने बयान पर कायम रहे और बयान को वापस लेने से इनकार कर दिया।


क्या कहा था राहुल गांधी ने
गौरतलब है कि जेएनयू विवाद में छात्र नेता की गिरफ्तारी को लेकर राहुल ने कहा था, 'मोदी सरकार और एबीवीपी जेएनयू जैसे संस्थान पर सिर्फ इसलिए धौंस जमा रहे हैं, क्योंकि यह उनके अनुसार नहीं चल रहा। यह पूरी तरह से निंदनीय है।' कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आगे कहा था कि भारत विरोधी भावना स्वीकार्य होने का कोई सवाल ही नहीं है, जबकि असहमति और चर्चा का अधिकार लोकतंत्र का आवश्यक तत्व है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top