Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राहुल गांधी ने कहा- सूखी और बंजर जमीन देखने भी आयें पीएम, सीएम

  |  2016-01-23 10:55:25.0

a1तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
झांसी, 23 जनवरी. कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी आज बुंदेलखंड के दौरे पर हैं। दौरे पर सबसे पहले राहुल गांधी 7 किमी. की पैदल यात्रा कर सूपा गांव पहुंचे। बता दें कि सूपा गांव सूखाग्रस्‍त है। गांव का दौरा करने के बाद राहुल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को किसानों के बारे में भी सोचना चाहिए। ये देश सिर्फ उद्योगपतियों से नहीं चलता है। राहुल ने यह भी कहा कि हिंदुस्‍तान को रोटी किसान देते हैं।


पूंजीपतियों की झोली भर रहे मोदी
राहुल ने कहा मोदी भी किसानों की रोटी खाते हैं, वोट के लिए तो सभी आते हैं अब आकर किसानों का हालत देखें। उन्होंने कहा चुनाव में मोदी ने हर परिवार के खाते में 15 लाख रुपए डालने का वायदा किया था, वह वायदा पूरा करें। राहुल ने कहा नया खाद्य अधिनियम, भामि अधिग्रहण अधिनियम, मिड डे मील, मनरेगा सब कुछ हमने लागू किया ये लोग (मोदी-मुलायम) बस इनको सही से लागू कर लें तो सबका भला हो जाएगा। राहुल ने कहा मोदी को गरीबों की चिंता नहीं है वह पूंजीपतियों की झोली भर रहे हैं।


राहुल से मिलने के लिए मची भगदड़
इससे पहले पाव मंडी गांव में उनसे मिलने की होड़ में लोगों के बीच धक्का-मुक्की हो गई, जिससे भगदड़ मच गई। कुछ लोगों को चोटें आई हैं। हालात को काबू में करने के लिए मौके पर पुलिसफोर्स तैनात है।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top