Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राहुल गांधी ने कहा- फ्लॉप होगा #StartupIndia

  |  2016-01-16 07:48:41.0

a1तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई, 16 जनवरी. अपने मुंबई दौरे के दूसरे दिन आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। दौरे के दूसरे दिन राहुल आज एनएमआईएमएस कॉलेज के छात्रों से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर एक बार फिर हमला बोला। जीएसटी बिल का मुद्दे उठाते हुए राहुल ने कहा कि बीजेपी ने 7 साल जीएसटी बिल रोका। राहुल ने स्टार्ट अप इंडिया कार्यक्रम पर भी सवाल उठाए जिसका आज आगाज होना है।


राहुल ने मोदी के स्टार्ट अप अभियान पर भी निशाना साधते हुए कहा कि असहिष्णुता और स्टार्टअप इंडिया अंतरविरोध है, स्टार्टअप इंडिया बहुत जल्द ही फेल हो जाएगा। बीजेपी के लिए हिंदू, मुसलमान, सिख अलग-अलग हैं लेकिन मेरे लिए सब एक ही हैं।


जीएसटी पर कोई बात नहीं की
जीएसपी गतिरोध पर राहुल ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले ही जेटली जी मुझसे मिले और मीडिया में खबर दी कि उन्होंने मुझसे जीएसटी बिल पर बात की है। पर सच ये है कि उन्होंने मुझे अपनी बेटी की शादी के लिए निमंत्रण दिया था। राहुल ने कहा कि जेटली जी ने मुझसे कहा था जीएसटी अच्छा है, मैं जानता हूं जीएसटी अच्छा ये मुझे उन्हें बताने की जरूरत नहीं है। जेटली ने जी ने अपने लंदन के इंटरव्यू में कहा था कि ब्लॉक द पार्लियामेंट हमारी स्ट्रेटजी है लेकिन कांग्रेस की स्ट्रेटजी पार्लियामेंट को ब्लॉक करने की नहीं है।


राहुल के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे
जब राहुल मुंबई में छात्रों से मिल रहे थे तो वही कालेज के बाहर कुछ लोगों ने भाजपा के समर्थन मे मोदी मोदी के नारे लगाए। जवाब में कई कांग्रेसियों ने भी वहीं राहुल-राहुल के नारे लगाए।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top