Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रैना, युवराज के खिलाफ तैयार है रणनीति : फिंच

  |  2016-01-25 15:38:25.0

Yuvraj-and-Rainaएडिलेड, 25 जनवरी| भारत के खिलाफ मंगलवार से शुरू हो रही टी-20 श्रृंखला से पहले सोमवार को आस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि उनके गेंदबाज सुरेश रैना और युवराज सिंह जैसे खिलाड़ियों के खिलाफ बनाई गई रणनीति को मैदान पर सही तरह से अंजाम दे पाएंगे। दोनों ही खिलाड़ियों को टी-20 के शानदार बल्लेबाजों में गिना जाता है।


आस्ट्रेलिया के खिलाफ इस श्रृंखला में एकदिवसीय श्रृंखला में 1-4 से मिली हार का हिसाब चुकाने के लिए भारत मंगलवार को मैदान में उतरेगा। युवराज 2014 के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं जबकि रैना को एकदिवसीय टीम से बाहर कर दिया गया था। दोनों के पास यह मौका अपने आप को साबित करने का है।


मैच से पहले सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में फिंच ने कहा, "भारत की टीम के पास काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं। उनकी कोशिश कुछ ही महीने बाद शुरू होने वाले टी-20 विश्व कप से पहले हर किसी को अजमाने की है। हमारे पास रैना और युवराज दोनों के लिए खास रणनीति है, लेकिन यह बहुत जरूरी है कि हमारे गेंदबाज उनके खिलाफ बनाई गई रणनीति को मैदान पर अंजाम दे सकें।"


उन्होंने कहा, "जब आपके पास सीनीयर खिलाड़ी होते हैं तो टीम का माहौल काफी शांत होता है। ड्रेसिंग रूम में बहुत कम तनाव होता है। अगर आपके पास युवा खिलाड़ी हैं तो हर कोई थोड़े दबाव में होता है। सीनियर खिलाड़ियों को पता होता है कि खेल कैसे होगा।"


फिंच ने अपनी टीम के बारे में कहा कि हमारे गेंदबाज अच्छा कर रहे हैं और हमें शुरुआत में ही विकेट दिलाने में सफल हो रहे हैं। उन्होंने कहा, "हमारी टीम अच्छा खेल रही है इसका कारण हमारे गेंदबाज हमें शुरुआती विकेट दिला रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ हम बीच में काफी अच्छा खेल रहे हैं जिससे टीम को मजबूती मिल रही है।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top