Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रोहित ने आमिर को नकारा, बुमराह के गुण गाए

 Tahlka News |  2016-03-08 15:27:11.0

rohitकोलकाता, 8 मार्च. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को मिल रही वाहवाही को भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने नकारते हुए कहा है कि उनके अलावा भी काफी अच्छे गेंदबाज हैं। रोहित ने अपनी टीम के जसप्रीत बुमराह की तारीफ की है। रोहित ने बुमराह के बारे में कहा है कि वह विशेष प्रतिभा के धनी हैं।

ओपन मीडिया सेशन में रोहित से जब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज आमिर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह पाकिस्तान के अकेले गेंदबाज नहीं हैं। उन्होंने कहा, "आमिर ही एक गेंदबाज नहीं हैं। पाकिस्तान के लिए कई गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। आमिर को लेकर काफी बातें हो रही हैं। मुझे नहीं लगता कि इसकी कोई जरूरत है। उन्हें अभी एक साल तक खेलने देना चाहिए।"


रोहित ने आमिर और वसीम अकरम की तुलना करने वालों की भी आलोचना की है। रोहित ने कहा, "आमिर में प्रतिभा है। वह काफी अच्छे खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्हें अपने आप को साबित करने की जरूरत है। कई लोग उनकी तुलना अकरम से कर रहे हैं जोकि गलत है। पहले उन्हें अकरम के थोड़े पास तो पहुंचने दें इसके बाद इस पर बात कीजिएगा।"

भारतीय गेंदबाजों की बात करते हुए रोहित ने युवा तेज गेंदबाज बुमराह की तारीफ की। उन्होंने कहा, "आमिर की जगह हमें बुमराह के बारे में बात करनी चाहिए। उन्होंने शानदार प्रदर्शन कर अपनी छाप छोड़ी है। उन्हें काफी आगे जाना है। मुझे लगता है कि वह देश के लिए जरूर कुछ खास करेंगे।" रोहित ने बुमराह को न पढ़ पाना दूसरी टीम के लिए खतरनाक बताया है।

उन्होंने कहा, "उनमें सबसे अच्छी बात है कि उन्हें पढ़ पाना काफी मुश्किल है। उनके बारे में किसी को नहीं पता होता की वह कब क्या करने वाले हैं। अभ्यास के दौरान भी उन्हें पढ़ना मुश्किल होता है।"

रोहित ने कहा, "उनके पास हर गेंद है। उनके पास बाउंसर है, यॉर्कर है, धीमी गेंद है। उनके पास वो सबकुछ है जो आज के समय एक गेंदबाज के पास होना चाहिए।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top