Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लखनऊ ने 'Modi Go Back' नारे से किया PM का स्‍वागत

  |  2016-01-22 10:23:19.0

a1तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ, 22 जनवरी. पीएम नरेंद्र मोदी आज अंबेडकर यूनिवर्सिटी में हैं। वाराणसी में दिव्‍यांगों को सम्‍मानित करने और 'महामना एक्‍सप्रेस' को हरी झंडी दिखाने के बाद मोदी लखनऊ के लिए रवाना हुए। यहां पहुंचते ही मोदी जैसे ही मंच पर छात्रों को संबोधित करने के लिए आए तो कुछ छात्रों ने 'मोदी गो बैक' के नारे लगाए। ये नारे हैदराबाद यूनिवर्सिटी में दलित छात्र रोहित वेमुला के सुसाइड करने के कारण लगाए गए। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने नारे लगाने वाले छात्रों को बाहर कर दिया।


शाम को दिल्‍ली के लिए होंगे रवाना
पीएम यहां छठे दीक्षांत समाराेह में शामिल होने आये हैं। कार्यक्रम में सीएम अखिलेश यादव, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, राज्‍यपाल राम नाईक और मेयर दिनेश शर्मा भी शामिल हुए हैं। प्रधानमंत्री यहां छात्रों को मेडल देकर सम्मानित करेंगे। करीब एक घंटे बीबीएयू में बिताने के बाद वे 4.45 बजे काल्विन कॉलेज में ई-रिक्शा वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। शाम 5.55 बजे प्रधानमंत्री अंबेडकर महासभा में अंबेडकर कलश को पुष्पांजलि देंगे। इसके बाद पीएम मोदी अमौसी एयरपोर्ट से 6.40 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

11 साल बाद आए हैं प्रधानमंत्री
बता दें कि प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी पहली बार लखनऊ आए हैं। साथ ही 11 साल बाद कोई प्रधानमंत्री लखलऊ आया है। इससे पहले 2005 में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह लखलऊ आये थे।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top