Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

12वीं की छात्रा की रेप के बाद हत्या, CM आवास के पास मिला शव

 Tahlka News |  2016-02-15 06:51:26.0

cm--house-7_1455515369


तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ, 14 फरवरी. राजधानी लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र से लापता 12वीं की छात्रा का शव सोमवार को सीएम हाउस के पास नाले में मिला। लाश मिलने की सूचना पर पुलिस, स्निफर डॉग और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। उसके परिवार ने रेप के बाद मर्डर का शक जताया है।


पुलिस ने बताया कि छात्रा की पहचान जानकीपुरम मोहल्ले की रहने वाली उन्नति शर्मा के रूप में हुई है। वह रानी लक्ष्मीबाई (आरएलबी) कॉलेज में पढ़ती थी। बताया जा रहा है कि वह पांच दिनों से लापता थी।


वहीं, इस मामले में एसएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि सर्विलांस के बेसिस पर एक रिक्शेवाले को आईडेंडिफाई किया गया था। उसकी निशानदेही पर लाश बरामद हुई। रिक्शेवाले से पूछताछ जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


लाश के हाथ पेड़ से बंधे हुए थे, जबकि कपड़े फटे हुए थे। पहली नजर में पुलिस इसे रेप के बाद मर्डर का केस मान रही है। डॉग स्क्वॉयड और फोरेंसिक एक्सपर्ट ने घटनास्थल से कई सैंपल लिए हैं। परिवार ने मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लगाया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। 


बताते चले कि जानकीपुरम की रहने वाली मृतक छात्रा इंदिरा नगर स्थित आरएलबी स्कूल की स्टूडेंट थी। बुधवार को वह प्रैक्टिकल का एग्जाम देने के लिए निकली थी। इसी बीच लापता हो गई। उसके परिवार ने काफी खोजबीन के बाद जानकीपुरम थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। सोमवार सुबह हजरतगंज में पार्क रोड के जंगल में नाले से उसकी लाश मिली।



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top