Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

विवादास्पद फिल्म के लिए विजयवाड़ा पहुंचे राम गोपाल

 Tahlka News |  2016-02-27 11:59:57.0

varmaविजयवाड़ा, 27 फरवरी. फिल्मकार राम गोपाल वर्मा अपनी अंतिम तेलुगू फिल्म 'वंगावीति' पर काम शुरू करने के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच शुक्रवार यहां पहुंचे। मशहूर फिल्मकार वर्मा ने कहा कि वह शहर में तीन दिन रहेंगे और वंगावीति और देवीनेनी के परिवार से बातचीत करेंगे। फिल्म की कहानी दो परिवारों के बीच के विवाद पर आधारित है।

फिल्म बनाने के खिलाफ फिल्म निर्माता के खतरे के मद्देनजर पुलिस ने गन्नावरम हवाईअड्डे पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की। हवाईअड्डे पर उनका स्वागत करने के लिए वंगावीति परिवार के अनुयायी और बड़ी सख्या में प्रशंसक मौजूद थे। एक संगठन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और वर्मा को फिल्म बनाने से रोकने का आग्रह किया गया है।

लेकिन वर्मा पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि 1980 के दशक में विजयवाड़ा के असभ्य व्यवहार के विकास पर आधारित 'वंगावीति' उनकी आखिरी तेलुगू फिल्म होगी। फिल्म की कहानी राम गोपाल वर्मा के निजी अनुभवों पर आधारित है। वह विजयवाड़ा से ताल्लुक रखते हैं।

उन्होंने कहा, "मैं भले ही हैदराबाद में पला-बढ़ा हूं, लेकिन मेरा ज्यादातर अनुभव विजयवाड़ा का है। मुझे एक छात्र के रूप में विजयवाड़ा के विकास का अवसर देखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है, इसलिए कोई भी विजयवाड़ा के बारे में मुझसे ज्यादा नहीं जानता।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top