Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

विश्व कप के लिए कीवी टीम में 3 स्पिनर

  |  2016-02-01 07:53:28.0

download (1)


वेलिंग्टन, 1 फरवरी. भारत में मार्च-अप्रैल में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड टीम में तीन स्पिनरों को जगह मिली है। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने विश्व कप टीम में अनुभवी ऑफ स्पिनर नेथन मैक्लम, लेग स्पिनर इस सोढ़ी और ऑर्थोडॉक्स हरफनमौला मिशेल सैंटनर को शामिल किया गया है।

न्यूजीलैंड ने अपने स्पिनरों के हाल के दिनों में एक-एक करके आजमाया है लेकिन मैक्लम बीते साल अगस्त में हुए दक्षिण अफ्रीका सीरीज के बाद से नहीं खेले हैं।

कीवी कोच माइक हेसेन ने कहा कि भारतीय हालात को ध्यान में रखते हुए तीन स्पिनरों को टीम में रखा गया है।

हेसेन ने कहा, "नेथन को टीम में पाकर हम खुश हैं। नेथन और मिशेल के पास इतना अनुभव है कि वे शुरुआती छह ओवरों में गेंदबाजी कर सकते हैं। इससे कप्तान केन विलियमसन को दूसरे आयामों पर सोचना मौका मिलेगा।"

कीवी टीम : केन विलिमसन (कप्तान), मार्टिन गुपटिल, रॉस टेलर, हेनरी निकोलस, ग्रांट इलियट, कोरी एंडरसन, कोलिन मुनरो, ल्यूक रोंची, मिशेल सैंटनर, नेथन मैक्लम, टिम साउदी, ट्रेंट बाउल्ट, मिशेल मैकक्लेनाघन, एडम मिलने और इस सोढ़ी।

विश्व कप में कीवी टीम का पहला मैच भारत के साथ नागपुर में 15 मार्च को है। उसे भारत, आस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और क्वालीफाईंग टीम के साथ एक ग्रुप में रखा गया है। (आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top