Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

विष्‍णु अवतार धारण कर बुरे फंसे राम रहीम बाबा, FIR दर्ज

  |  2016-01-18 07:36:27.0

a1तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
मोहाली, 18 जनवरी. हरियाणा के सिरसा के डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह एक और विवाद में फंसा गए हैं। उन पर भगवान विष्णु का रूप व वेशभूषा धारण कर लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है। इस बारे में ऑल हिंदू स्टूडेंट फेडरेशन की शिकायत पर एफआइआर दज्र की गई है।


ऑल हिंदू स्टूडेंट फेडरेशन ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुखपर एक वीडियो में भगवान विष्णु की वेशभूषा व रूप धारण करने का आरोप लगाया है। फेडरेशन ने इस बारे में पुलिस को शिकायत दी । जिले के जीरकपुर पुलिस ने इस संबंध में एफअाइआर दर्ज कर मामले की जांच कर शुरू कर दी है। लंबे समय से विवादों में घिरे संत राम रहीम इन दिनों हास्य कलाकार कीकू शारदा द्वारा उनकी नकल करने के मामले को लेकर चर्चा में है। बाबा के अनुयायियों ने कीकू शारदा पर धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में मामला दर्ज करवाया था।


हिंदुओं की भावना से किया खिलवाड़
अब ऑल हिंदू स्टूडेंट फेडरेशन के अध्यक्ष निशांत शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि डेरा प्रमुख ने भगवान विष्णु का रूप धारण कर हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ किया है। शर्मा ने पुलिस को शिकायत के साथ वीडियो सीडी भी दी है। बहरहाल पुलिस ने शिकायत को स्वीकार करते हुए डेरा प्रमुख के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। उल्लेखनीय है कि संत राम रहीम पर जाम-ए-इंसा पिलाते वक्त श्री गुरु गोबिंद सिंह जी का पोशाक धारण करने का भी आरोप लगा था।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top