Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

व्यवहार में सुधार करने की जरूरत : स्मिथ

 Tahlka News |  2016-02-24 15:52:34.0


aa1aaa0b921784689fc05d4d1dec19eb

क्राइस्टचर्च, 24 फरवरी . आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कबूल किया है कि उन्हें अपने व्यवहार में सुधार की जरूरत है। स्मिथ को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में अंपायर के फैसले पर असंतोष जताने का दोषी पाया गया था।

इस घटना के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने स्मिथ पर 30 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना भी लगाया था।

दूसरे टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया ने कीवी टीम को सात विकेट से हराकर टेस्ट रैंकिंग में पहला स्थान हासिल किया।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने मंगलवार को स्मिथ के हावले से लिखा, "मेरे हिसाब से मैंने अपने कार्यक्षेत्र में रह कर ही अंपायर से बात की थी और पूछा था कि उन्होंने मौजूद स्निको की सुविधा का उपयोग क्यों नहीं किया। हमने मैदान पर हॉट स्पॉट नहीं देखा था। मुझे लंच ब्रेक में इसके बारे में बताया गया कि अगर उनके पास हॉट स्पॉट है तो वह स्निको के साथ नहीं जा सकते।"

उन्होंने कहा, "मैं यही मैदान पर कर रहा था और इसे मेरी असहमति मान लिया गया मैं पूरी तरह से सहयोग करने को तैयार हूं। मुझे एक कप्तान के तौर पर सुधार करने की जरूरत है। मुझे लोगों के लिए उदहारण पेश करने होंगे। जो कुछ भी हुआ वह सही नहीं था।"

टेस्ट मैच के चौथे दिन मंगलवार को लंच से पहले आस्ट्रेलिया ने कीवी टीम के बल्लेबाज केन विलियमसन के खिलाफ पगबाधा की अपील की थी जिसे मैदान पर मौजूद अंपायर ने नकार दिया था। स्मिथ ने फैसले पर रिव्यू की मांग की थी। तीसरे अंपायर रिचर्ड इंलिंगवर्ध ने फैसले में कोई बदलाव न करते हुए मैदानी अंपायर के फैसले को सही ठहराया था। (आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top