Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शास्त्री ने युवराज को बताया मैच जिताऊ खिलाड़ी

  |  2016-01-25 16:29:57.0

yuvraj-singhएडिलेड, 25 जनवरी| भारत और आस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार से शुरू हो रही टी-20 श्रृंखला से पहले भारतीय टीम के निदेशक रवि शास्त्री ने सोमवार को टीम में वापसी करने वाले युवराज सिंह की तारीफ की है और उन्हें मैच जिताने का दमखम रखने वाला खिलाड़ी करार दिया। युवराज ने इससे पहले आखिरी बार 2014 में हुए टी-20 विश्व कप के फाइनल में हिस्सा लिया था। उसके बाद ये वह टीम से बाहर चल रहे थे।


विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने के बाद उन्हें टी-20 टीम में वापस बुलाया गया है। मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में शास्त्री ने कहा, "युवराज असरदार खिलाड़ी हैं। उनके रिकार्ड इस बात के सबूत हैं। टी-20 में उनके नाम काफी रिकार्ड दर्ज हैं। वह काफी आक्रामक और मैच जीताऊ खिलाड़ी हैं। अगर वह हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता।"


युवराज के साथ ही तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने भी टीम में वापसी की है। इससे पहले नेहरा ने अपना आखिरी मैच 2011 में खेला था। इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन करने के बाद नेहरा को टीम में जगह मिली है।


नेहरा के बारे में शास्त्री ने कहा, "नेहरा के पास काफी अनुभव है, उन्होंने दो या तीन विश्व कप खेले हैं और काफी टी-20 क्रिकेट भी खेली है। अनुभव खरीदा नहीं जा सकता इसलिए अगर आपके पास है तो उसका इस्तेमाल करें।"


नेहरा और युवराज के साथ ही ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी टीम में वापसी की है। शास्त्री ने कहा है कि टीम टी-20 विश्व कप के पहले से हर तरह के संयोजन को आजमाएगी। उन्होंने कहा, "मेरे हिसाब से यहां से हर मैच अहम है। यह मौका है अलग अलग तरह के खिलाड़ियों को अजमाने और यह देखने का कि हमारे पास कितने विकल्प हैं।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top