Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

संजय दत्त में बिल्कुल पहले जैसे : मिलन लूथरा

 Tahlka News |  2016-02-27 14:47:40.0

sanjayमुंबई, 27 फरवरी. जेल से रिहा होकर घर वापस लौटे अभिनेता संजय दत्त से मिलने बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां पहुंची, उनमें से एक फिल्म निर्देशक मिलन लूथरा का कहना है कि 'मुन्ना भाई' बिल्कुल नहीं बदले हैं। पुणे की यरवदा जेल से गुरुवार को अपनी सजा पूरी कर घर वापस लौटे संजय को मई 2013 में अवैध हथियार रखने के आरोप में जेल की सजा सुनाई गई थी। खैर उनकी घर वापसी पर उनके परिजन, दोस्त और प्रशंसक उत्साहित हैं।

यहां उनसे मुलाकात के बाद मिलन लूथरा ने कहा, "हम बाबा (संजय) की वापसी का इंतजार कर रहे थे। हम सचमुच संजय से प्यार करते हैं। यह काली लंबी रात के बाद उजाली सुबह है। वह बिल्कुल नहीं बदले हैं। संजय बिल्कुल वैसे ही हैं, हंसमुख और हमेशा मुस्कुराते रहने वाले।"

उन्होंने कहा, "वह हमेशा सकारात्मक और मददगार हैं। आप व्यक्ति की बुनियादी प्रकृति नहीं बदल सकते हैं। मैं खुश हूं कि इतने लंबे कठिन समय के बाद वह अभी भी खुश हैं।" जेल से बाहर आने के बाद संजय अपने नए हेयरस्टाइल में नजर आए।

इस बारे में पूछे जाने पर 'द डर्टी पिक्च र' से चर्चित लूथरा ने कहा, "संजय ने लंबे बाल का चलन शुरू किया। वह अपने लुक के साथ प्रयोग करने में जरा भी नहीं हिचकते। वह हर पीढ़ी का चलन रहे हैं, चाहें वह उनकी स्टाइल हो, स्वभाव हो या उनकी हेयरस्टाइल। प्रशंसक उनके स्वभाव और फैशन को पसंद करते हैं।"

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top