Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सलमान खान के सहयोग से व्यक्तित्व में बदलाव आया : अरमान

 Sabahat Vijeta |  2016-02-20 16:52:25.0

armanनई दिल्ली, 20 फरवरी| गायक अरमान मलिक ने कहा कि सुपरस्टार सलमान खान के मार्गदर्शन और सहयोग से काफी मदद मिली है। उन्होंने 'हेट स्टोरी 3' से 'तुम्हें अपना बनाने की' ,'हीरे' से 'मैं हूं हीरो तेरा' और 'खूबसूरत' से 'नैना' जैसे हिट गीतों को अपनी खूबसूरत आवाज दी है। अरमान मलिक (20) को 'वांटेड' स्टार सलमान खान ने 2014 की फिल्म 'जय हो' से लांच किया, जहां उन्होंने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर शीर्षक गीत गाया था।

क्या मलिक बॉलीवुड में अपने करियर का श्रेय सलमान खान को देना चाहेंगे? इस पर मलिक ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस से कहा, "100 प्रतिशत, मुझे लगता है कि अगर वह मेरे साथ नहीं होते तो मेरी प्रतिभा सामने नहीं आती। उनका सहयोग सबसे बड़ी चीज है और उन्होंने मुझे बढ़ावा दिया। इस पूरी प्रक्रिया ने मेरे व्यक्तित्व में बड़ा बदलाव किया।"

उन्होंने बताया, "सलमान वही हैं, जिन्होंने सूरज (पांचोली) आतिया (शेट्टी) और कई अन्य लोगों को सलाह दी है। वह नृत्य और लुक, सभी पर ध्यान देते हैं। मुझे लगता है कि यह बहुत जरूरी है। वह लंबे समय से इस उद्योग का हिस्सा हैं। उन्हें पता है कि काम क्या है। क्या करना है और क्या नहीं।"

अरमान संगीतकार डब्बू मलिक के बेटे और मशहूर संगीत निर्देशक अनु कपूर के भतीजे हैं।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top