Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सलमान ने कहा- निर्दोष हूं, झूठा फंसाया जा रहा

 Tahlka News |  2016-03-10 09:08:41.0

salman-khan_650x488_41431113810


तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली, 10 मार्च. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान काले हिरण शिकार केस और आर्म्स एक्ट केस में गवाही देने केे लिए जोधपुर कोर्ट में पेश हुए। इस दौरान सलमान ने कोर्ट से कहा कि वे निर्दोष हैं और उन्हें झूठा फंसाया जा रहा है। साथ ही सलमान ने पुलिस के दबाव में बयान देने का आरोप भी लगाया। इस मामले में अगली सुनावई चार अप्रैल को होगी।


बता दें कि सलमान खान पर जोधपुर के पास काले हिरणों का शिकार करने और अवैध हथियार रखने का आरोप है। उन पर आर्म्स एक्ट के तहत भी मामला है। आरोप है कि 22 सितंबर 1998 को सलमान के हथियारों के लाइसेंस की अवधि समाप्त हो चुकी थी। बावजूद इसके 2 अक्टूबर 1998 तक वो हथियारों को अपने कब्जे में रखे रहे और उसका इस्तेमाल काले हिरणों के शिकार में किया।


इस मामले में सलमान पहले भी दो बार अपना बयान दे चुके हैं। सलमान के वकीलों ने कुछ गवाहों की फिर से बयान की मांग की थी और अदालत ने इसे स्वीकार कर लिया था। 5 गवाहों के फिर से बयान देने की वजह से सलमान को भी फिर से बयान देना पड़ रहा है।


1998 में 1-2 अक्टूबर की रात दो काले हिरणों के शिकार से जुड़े इस मामले में सलमान के अलावा बॉलीवुड सितारे सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी आरोपी हैं।


ये सभी कलाकार उस वक्त राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के लिए जोधपुर में मौजूद थे। सलमान और अन्य के खिलाफ कुल चार मामले जोधपुर पुलिस ने दर्ज किए थे। इनमें से तीन मामले काले हिरण के शिकार के थे जबकि एक मामला सलमान के खिलाफ अवैध हथियार का था।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top