Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सारा हत्‍याकांड: अमनमणि को मिली बेल, CBI रखेगी पैनी नजर

  |  2016-01-14 12:38:17.0

a1तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ, 14 जनवरी. बाहुबली नेता अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि त्रिपाठी को गुरुवार को जमानत पर जेल से रिहा कर दिया गया। बता दें कि अमनमणि पर आरोप है कि उसने अपनी पत्‍नी सारा की हत्‍या की थी।


कैसे हुई थी सारा की मौत
9 जुलाई 2015 को फिरोजाबाद में कार हादसे में सारा सिंह की मौत हो गई थी। जबकि अमनमणि त्रिपाठी को एक खरोंच तक नहीं आई थी। सारा सिंह और अमनमणि स्विफ्ट कार से लखनऊ से दिल्ली जा रहे थे। फिरोजाबाद के सिरसागंज में ये हादसा हुआ था बताया जा रहा था कि कार तेज रफ्तार में थी और ओवरटेक करने के दौरान डिवाइडर से टकरा गई थी। शुरुआत में ये भी बताया गया था कि दोनों में से किसी ने सीट बेल्ट नहीं बांधी हुई थी। अचानक ब्रेक लगने की वजह से सारा उछलकर सामने के शीशे से टकरा गई थीं। जिसके बाद सारा की मौके पर ही मौत हो गई थी, लेकिन अमनमणि को सिर्फ मामूली चोटें आईं थी।


जेल से जमानत के बाद भी सीबीआई की पैनी नजर
सीबीआई के सूत्र बताते हैं कि अमनमणि को जल्दी ही पूछताछ के लिए नोटिस भेजा जाएगा। इसी दौरान उसे देश छोड़ने से मना कर दिया जाएगा। इस बीच अगर अमनमणि की जमानत हो भी जाती है तो सीबीआई उसकी गतिविधियों पर नजर रखेगी। बताते चलें कि उसके देश छोड़कर भाग जाने की बात करते हुए सीमा सिंह ने वह सीबीआई से अमनमणि का पासपोर्ट जब्त करने की मांग कर चुकी हैं।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top