Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सियालदह एक्सप्रेस में बम की सूचना के बाद इटावा में तलाशी

  |  2016-01-06 06:45:46.0

download (6)


इटावा, 6 जनवरी. सियालदाह से अजमेर जा रही अजमेर-सियालदाह सुपरफास्ट एक्सप्रेस में मंगलवार को बम और आतंकवादियों के होने की सूचना मिली, जिसके बाद देर रात 11.20 बजे ट्रेन को इटावा रेलवे स्टेशन पर अचानक रोककर लगभग एक घंटे तक तलाशी ली गई। आधिकारिक जानकारी के अनुसार, रेलवे प्रशासन को ट्रेन में बम और आंतकवादी होने की सूचना मिली थी। सियादह एक्सप्रेस के एक-एक डिब्बे में तलाशी अभियान चलाया गया। अंत में यह सूचना अफवाह निकली। तलाशी के दौरान लावारिस बोरी मिली, जिसमें कचरा था। इस अफवाह से यात्री बेहद डरे हुए नजर आए।

सियालदाह नियंत्रण कक्ष से आगरा अनुभाग जीआरपी नियंत्रण कक्ष में सूचना दी गई कि इस ट्रेन में पांच संदिग्ध आतंकवादी सवार हैं। इस सूचना पर जीआरपी के अलावा स्थानीय पुलिस को तुरंत स्टेशन भेजा गया। पुलिस और पीएसी ने पूरा स्टेशन घेर कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

सीओ (सिटी) शिवराज सिंह ने बताया कि इटावा जंक्शन पर अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस को रोकर कर तलाशी ली गई, जिसमें लावारिस सामान की सूचना मिली थी।

उन्होंने बताया कि राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी), रेलवे सुरक्षा बदल (आरपीएफ) और सिविल पुलिस ने जांच की, जिसमें एक लावारिस बोरी मिली। लेकिन इसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं पाए जाने पर आरपीएफ ने इसे आगे की यात्रा के लिए रवाना कर दिया।  (आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top