Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'सुल्तान' के लिए अनुष्का ने लिया कड़ा प्रशिक्षण

 Tahlka News |  2016-03-11 13:28:06.0

sulमुंबई, 11 मार्च.  सलमान खान अभिनीत आगामी फिल्म 'सुल्तान' में पहलवान की भूमिका में नजर आने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने छह सप्ताह तक कठिन प्रशिक्षण लिया। अपने किरदार के प्रति अनुष्का के इस समर्पण को देखकर फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर काफी खुश हैं।

फिल्म के सेट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अनुष्का ने नियमित तौर पर अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया और इसके लिए काफी प्रशिक्षण लिया। अपने किरदार को सक्षम बनाने के लिए अभिनेत्री ने एक पहलवान की जीवनशैली को भी अपनाया।

अनुष्का के प्रयासों की तारीफ करते हुए जफर ने अपने बयान में कहा, "छह सप्ताह के पहलवानी कार्यक्रम के दौरान अनुष्का ने जिस मेहनत से प्रशिक्षण लिया है, उससे उनके हाव-भाव में बड़ा बदलाव आया है।" अभिनेत्री के प्रशिक्षक जगदीश कालिरमन ने भी अनुष्का की काफी तारीफ की।

जगदीश ने कहा, "पहलवानी काफी मुश्किल है, फिर भी वह काफी आश्वस्त हैं और हमेशा सबसे बेहतरीन प्रदर्शन देने की कोशिश की है। उन्होंने हमारे सिखाए हर तरीके को बारीकी से समझा और सीखा।" उन्होंने कहा, "जब लोग इस फिल्म को देखेंगे, तो उन्हें इसमें अनुष्का की मेहनत नजर आएगी।" आदित्य चोपड़ा निर्मित फिल्म आठ जुलाई को रिलीज होगी।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top