Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

स्पेन में होगा IIFA 2016 का आयोजन

 Tahlka News |  2016-03-14 11:28:19.0

ifaनई दिल्ली, 14 मार्च. अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) समारोह का आयोजन चौथी बार यूरोप में होने जा रहा है। इस बार आइफा स्पेन के मेड्रिड में होगा, जहां लोगों को इस बारे में अधिक से अधिक जानकारी देने के लिए अनिल कपूर, ऋतिक रोशन और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे पहले से ही पहुंचे हुए हैं। इस समारोह में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी। आईफा के मेड्रिड में आयोजन से संबंधित आधिकारिक घोषणा सोमवार शाम तक होने की उम्मीद है। लेकिन अनिल, ऋतिक और सोनाक्षी के ट्विटर पेज से पहले ही काफी कुछ संकेत मिल चुके हैं। 17वें आईफा समारोह का आयोजन 23-26 जून के बीच होना है। इन कलाकारों के ट्विटर पेज से यह भी पता चलता है कि वे मेड्रिड के खूबसूरत नजारों का भरपूर आनंद उठा रहे हैं और समारोह के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।


ऋतिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर कई फोटो पोस्ट किए हैं, जिसमें उन्हें अनिल और सोनाक्षी के साथ देखा जा रहा है। इन फोटो में से एक मैं उन्हें आईफा के आयोजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों की भीड़ के साथ सेल्फी लेते देखा जा रहा है।

ऋतिक ने फोटो के साथ साझा किए गए पोस्ट में लिखा, "कुछ आईफा अवार्ड्स के बारे में..लोग, जगह, आयोजक, गर्मजोशी। सबकुछ प्यारा। हर बार खास अनुभव। मेड्रिड।" अनिल ने भी मेड्रिड में मार्केट ऑफ सैन मिगुएल का भ्रमण किया और अपनी खुशियां ट्विटर पर साझा की। उन्होंने लिखा, "मरकेडो सैन मिगुएल में खूब रंग व संगीत हैं.. और बेहतरीन स्ट्रीट परफॉर्मर! आईफा 2016।"

उन्होंने आगे लिखा, "ऐसा लगता है कि पूरी काउंटी आईफा 2016 के लिए पूरे जोश और उत्साह के साथ तैयार है।" सोनाक्षी ने अपने ट्वीट में कहा, "मेड्रिड में खूबसूरत दिन। शहर देख रही हूं और ऋतिक तथा अनिल के साथ आईफा के उत्साह का आनंद ले रही हूं।"

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top