Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

हफीज सईद ने कहा- अभी और होंगे पठानकोट जैसे हमले

  |  2016-02-04 06:33:23.0

hafiz-saeed_650x400_61446515657

तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली, 4 जनवरी. जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने हाफिज मुहम्मद सईद ने फिर भारत को धमकी दी है। 2008 के मुंबई हमले के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद ने कहा है कि भारत में पठानकोट हमले जैसी कई घटनाएं दोहराई जा सकती हैं। बता दें कि पीओके की राजधानी मुजफ्फराबाद के सेंट्रल प्रेस क्लब में कश्मीर के बारे में बात करते हुए सईद ने ये धमकी दी है।

हाफिज सईद ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आपकी नीति कश्मीरियों को सेना की ताकत पर दबाने का है तो सुन लो, मामला श्रीनगर नहीं रुकेगा, पठानकोट तक जाएगा और उससे आगे भी पहुंचेगा। सईद ने दोहराया कि कश्मीर में जो चल रहा है उसे सुलझाया नहीं गया तो यह भारत के लिए बहुत बड़ा खतरा बन जाएगा। इस बात को समझकर ही कदम उठाने की जरूरत है।


साथ ही सईद ने कहा कि 8 लाख से ज्यादा फौजी कश्मीर में जनसंहार को अंजाम दे रहे हैं। रैली के दौरान भारत के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। इस दौराान सईद ने कहा कि भारत के पीएम नरेंद्र मोदी कश्मीर लोगों के मन की चाहत समझने की कोशिश करें। उसने कहा कि यह एक स्वाभाविक है कि कोई चीज बहुत दबाई जाती है तो कई दिशाओं में उसका जवाब मिलता है। कई बार ईधर से तो कई बार उधर से जवाब मिलता ही है।


बताते चले कि हाफिज सईद उन आतंकवादियों में से एक है जिन पर अमेरिका ने एक करोड़ डॉलर के इनाम की घोषणा कर चुका है। वह 2008 में हुए मुंबई धमाकों का मास्टरमाइंड है। इस हमले में 166 लोगों की मौत हुई थी।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top