Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

हरभजन की शादी में मीडिया के साथ मारपीट, 4 गिरफ्तार

  |  2015-10-30 10:54:17.0

harbhajnजालंधर, 30 अक्टूबर| पंजाब पुलिस ने भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हरभजन की शादी में मीडियाकर्मियों के साथ कथित तौर पर हाथापाई करने वाले चार बाउंसरों को गिरफ्तार कर लिया है। हरभजन गुरुवार को अपनी प्रेमिका और अभिनेत्री गीता बसरा के साथ परिणय सूत्र में बंध गए। जालधंर शहर में आयोजित शादी समारोह में मीडिया के साथ हुई हाथापाई के बाद सभी मीडियाकर्मियों के धरने पर बैठने के बाद शिकायत दर्ज की गई। सभी कर्मियों ने तत्काल ही चार बाउंसरों की गिरफ्तारी की मांग की। एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, "हमने चार बाउंसरों-कुलदीप, गुरप्रीत, नवजोत और बावन को गिरफ्तार कर लिया है।"


शादी समारोह में मीडिया के साथ हुई इस घटना के बाद हरभजन अपने घर से बाहर आए और उन्होंने बाउंसरों की ओर से माफी मांगते हुए सभी मीडियाकर्मियों से इस मामले को आगे न ले जाने की अपील भी की। मीडियाकर्मियों ने आरोप लगाया है कि बाउंसरों ने उनके साथ हाथापाई की और उनके कैमरे तथा अन्य उपकरण भी तोड़े दिए। पंजाब पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, "मीडियाकर्मियों की शिकायत के बाद हमने शिकायत दर्ज की और हम इस मामले की जांच कर रहे हैं।" पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए चार बाउंसरों में से एक ने दावा किया, "हमें हरभजन ने निर्देश दिया था कि मीडिया को घर के अंदर नहीं आने देना क्योंकि कई खास महमानों और मशहूर हस्तियों ने शादी में आना था।"


दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजली के साथ और रिलांयस संस्था की संस्थापक और प्रमुख नीता अंबानी हरभजन की शादी में उपस्थित गणमान्य लोगों में शामिल रहे। इस शादी में पार्थिव पटेल, आर.पी. सिंह और प्रज्ञान ओझा भी शामिल हुए, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिह धोनी शामिल नहीं दिखे। भारत के 35 वर्षीय क्रिकेट खिलाड़ी ने संवाददाताओं को बताया, "मुझे काफी अच्छा लग रहा है। यह मेरे जीवन का सबसे खास दिन है।" क्रिकेट खिलाड़ी के परिवार के एक सदस्य ने आईएएनएस को बताया कि हरभजन की शादी का रिसेप्शन समारोह एक नवम्बर को दिल्ली के पांच-सितारा होटल में होगा और इसमें फिल्म और क्रिकेट जगत के कई सितारों के शामिल होने की उम्मीद है। आईएएनएस

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top