Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

हर विभाग में सफलता है जीत का राज : रोहित

 Tahlka News |  2016-03-11 09:38:08.0

Rohit Sharma1


कोलकाता, 11 मार्च.  भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि बीते 11 टी-20 मैचों में से उनकी टीम ने 10 मैच जीते हैं और यह सब सिर्फ इसलिए हो रहा है कि टीम इन दिनों तीनों विभागों में बेहतरीन खेल दिखा रही है। भारत ने आस्ट्रेलिया को उसी के घर में 3-0 से हराया और फिर श्रीलंका को अपने घर में 2-1 से पराजित किया। इसके बाद भारतीय टीम अजेय रहते हुए एशिया कप चैम्पियन बनी।

भारत ने जीत का क्रम जारी रखते हुए गुरुवार को कोलकाता में खेले गए टी-20 विश्व कप अभ्यास मैच में वेस्टइंडीज को 45 रनों से हराया।

इस मैच में नाबाद 98 रन बनाने वाले रोहित ने कहा, "हमने बीती तीन सीरीज में बेहतरीन खेल दिखाया है और हम सिर्फ एक विभाग में अच्छा करके नहीं जीत रहे हैं। हम लगातार इसीलिए जीत रहे हैं क्योंकि हमने खेल के हर विभाग में बेहतरीन खेल दिखाया है। इस दौरान हमारी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग शानदार रही है।"


भारत को अब अगला अभ्यास मैच दक्षिण अफ्रीका के साथ मुम्बई में खेलना है। रोहित ने कहा कि उनकी टीम अभ्यास मैचों को हल्के में नहीं ले रही है। ये मैच काफी अहम है क्योंकि इनके माध्यम से उनकी टीम को तैयारियों का जायजा लेने का मौका मिल रहा है।

भारत को विश्व कप में अपना पहला मैच 15 मार्च को नागपुर में न्यूजीलैंड के साथ खेलना है। कीवी टीम ने गुरुवार को ही अपने पहले अभ्यास मैच में श्रीलंका को 74 रनों से हराया।


(आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top