Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

हिमाचल कांग्रेस ने अनुराग ठाकुर को आड़े हाथ लिया

 Sabahat Vijeta |  2016-03-07 17:12:00.0

Anurag-Thakur-BCCIशिमला, 7 मार्च| हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने सोमवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद अनुराग ठाकुर पर दोहरे मापदंड अपनाने का आरोप लगाया है। पार्टी ने कहा है कि ठाकुर ने पहले पाकिस्तान के साथ मैच आयोजनों का विरोध किया था, लेकिन अब वह इसके पक्ष में खड़े हैं। सुखविंदर सुक्खू ने ठाकुर के पिछले साल के एक ट्वीट का हावाले देते हुए कहा कि ऐसा क्या हो गया कि उन्हें अपना फैसला बदलना पड़ा। ट्वीट में अनुराग ने लिखा था कि क्या आप वाकई अमन-चैन को लेकर गंभीर हैं और उम्मीद करते हैं कि हम आपके साथ क्रिकेट खेलेंगे?


सुखविंदर ने कहा है कि भाजपा एक तरफ तो राष्ट्रवाद की बात करती है और दूसरी तरफ उसके सांसद ठाकुर 19 मार्च को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच की वकालत करते हैं।


ठाकुर ने मैच को स्थानांतरित करने को लेकर कहा था कि अंतिम समय में मैच को स्थानांतरित करना काफी मुश्किल है। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने ठाकुर को सलाह दी थी कि वह शहीदों के परिजनों से मिलकर मुद्दे को सुलझा लें, क्योंकि वे इस मैच के खिलाफ हैं।


पूर्व सैनिक लीग के अध्यक्ष विजय सिंह मानकोटिया ने मैच के आयोजन की खिलाफत की है। उन्होंने कहा, "आतंक और क्रिकेट एक साथ नहीं चल सकते। इस मुद्दे पर समझौता नहीं हो सकता। यह सैनिकों और शहीदों के परिजनों की भावनाओं का सवाल है।"


उन्होंने कहा, "भावनाएं आहत हुई हैं। मैच का स्थान बदलना चाहिए। 10 मार्च को होने वाली बैठक में हम इस पर और चर्चा करेंगे।" हिमाचल प्रदेश की भाजपा और कांग्रेस दोनों ही राजनीतिक पार्टियों के नेता मैच के आयोजन के खिलाफ हैं।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top