Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

हैदराबाद : फरार आरोपी सर्जन ने की खुदकुशी

 Tahlka News |  2016-02-09 06:59:59.0

goli

हैदराबाद: 9 फरवरी.  हैदराबाद में सोमवार को कथित तौर पर अपने सहकर्मी पर गोली चलाकर फरार होने वाले एक जनरल फिजिशियन व सर्जन ने शहर के बाहरी इलाके में स्थित अपने फार्म हाउस में आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि सर्जन शशि कुमार (40) ने रंगा रेड्डी जिले के मोइनाबाद के नाकापल्ली में स्थित अपने फार्म हाउस में सोमवार देर रात गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस की एक टीम सोमवार देर रात करीब एक बजे शशि कुमार को सहकर्मी पर गोली चलाने के आरोप में गिरफ्तार करने आई थी, लेकिन वह मृत मिले। पुलिस को घटनास्थल से जहर की एक शीशी भी मिली। पुलिस का मानना है कि आत्महत्या की पहली कोशिश में असफल होने के बाद कुमार ने खुद को गोली मारी होगी।


पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें कुमार ने दावा किया है कि उन्होंने अपने सहकर्मी उदय कुमार पर गोली नहीं चलाई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि गोली एक अन्य डॉक्टर और उनके साथी साई कुमार ने चलाई थी।

उन्होंने लिखा कि वह स्वयं पर लगे आरोप की वजह से डरकर भागे थे और अब आत्महत्या कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को शहर के हिमायतनगर इलाके में एक कार में गोली चलने की घटना घटी। गोली अस्पताल प्रबंधन को लेकर हुई बहस के दौरान चली। आरोप है कि जनरल फिजिशियन व सर्जन शशि कुमार ने अपनी लाइसेंसी प्वाइंट 32 एमएम रिवॉल्वर से उदय को गोली मारी।

गोली उदय के बाएं कान पर लगी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत नाजुक बताई गई है।

पुलिस घटना के बाद से ही शशि कुमार की तलाश में थी।

(आईएएनएस)

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top