Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

हॉकी से पीटे गये रेफरी

  |  2016-02-02 16:11:40.0

hockeyलखनऊ, 2 फरवरी. लखनऊ विश्वविद्यालय में चल रही महिला हॉकी प्रतियोगिता से विवादों में एक नया किस्सा जुड़ गया | हॉकी प्रतियोगिता में क्वॉर्टर फाइनल के अंपायर ऋषि कुमार ने बताया, लखनऊ की एलयू और कुरुक्षेत्र टीम के बीच मैच चल रहा था। एलयू टीम ने 2 गोल किए थे, जबकि कुरुक्षेत्र की टीम ने सिर्फ एक ही गोल किया था। मैच के आखीर में कुरुक्षेत्र की टीम ने गोल करने की कोशिश की, लेकिन मैंने गोल मानने से इनकार कर दिया।


प्लेयर्स मेरे निर्णय से नाखुश थीं। इस पर खिलाड़ी शिल्पा ने मेरे निर्णय को गलत ठहराते हुए गाली देनी शुरू कर दी। यही नहीं, खिलाडियों ने मुझे और रेफरी सुमित पाल को हॉकी से पीटा। गाली देने और मारपीट करने में कुरुक्षेत्र की कविता रानी, दीप्ति, नेहा शर्मा, परमजीत और भारती शर्मा का नाम शामिल है।किसी तरह खिलाडियों पर काबू पाया गया। प्रॉक्टर ऑफिस में आरोपित खिलाड़‍ियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है।


लखनऊ विश्वविद्यालय की तरफ से एसोसिएशन के अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने बताया, कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की टीम को पांच साल के लिए बैन करने के लिए लिखा जा रहा है। इसके अलावा आरोपित खिलाड़‍ियों को रिस्टीकेट किए जाने की मांग की जाएगी।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top