Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

J-K: पाक की तरफ से राजौरी सेक्टर में भारी फायरिंग, 1 भारतीय जवान शहीद, 7 घायल

 Vikas Tiwari |  2016-11-21 03:25:28.0

jammu-kasmir-in-firing-rajori-sector
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से की जा रही भारी फायरिंग में एक भारतीय जवान शहीद हो गया है, जबकि 7 घायल हैं. जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने रविवार रात एक बार फिर सीजफायार का उल्लंघन करते हुए भारी गोलीबारी की पाकिस्तान ने पिछले 24 घंटों में तीसरी बार सीजफायर का उल्लंघन किया है.


भारतीय सेना पाकिस्तान की इस हरकत का पूरी तरफ जवाब दे रही है. भारतीय सेना की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की जा रही है. बीते 24 घंटों में तीसरी बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया है. बीएसएफ के हेड कॉन्स्टेबल राय सिंह पाकिस्तान की ओर से हो रही फायरिंग में शहीद हो गए.


शनिवार को भी पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन हुआ था. जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से गोलाबारी हुई, जिसमें बीएसएफ का एक जवान और एक महिला घायल हो गए थे और दो मकान क्षतिग्रस्त हो गए थे.


रविवार को ही खबर आई कि पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर एक मानवरहित भारतीय ड्रोन को मार गिराने का दावा किया है.


पाकिस्तान के इंटर-सर्विसेज रिलेशंस के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल असीम बाजवा ने ट्वीट किया कि एक भारतीय मानवारहित ड्रोन को पाकिस्तानी समयानुसार शनिवार शाम 4.45 बजे रखचकरी सेक्टर में आगाही पोस्ट पर पाकिस्तानी सैनिकों ने मार गिराया.


29 सितंबर में पीओके में आतंकी ठिकानों को निशाना बनाकर की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गोलीबारी और गोलाबारी की 286 घटनाओं को अंजाम दे चुका है, जिनमें 14 सुरक्षाकर्मियों सहित 26 लोगों की मौत हुई है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top