Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गुजरात में 10 लोगों ने गर्भवती दलित महिला को पीटा, गाय का शव फेंकने से किया था मना

 Abhishek Tripathi |  2016-09-25 03:29:37.0

gujaratतहलका न्यूज ब्यूरो
अहमदाबाद. गुजरात के बनासकांठा जिले के करजा गांव में एक गर्भवती दलित महिला को पीटने का मामला सामने आया है। गाय की डेड बॉडी फेंकने से इनकार करने के बाद महिला के अलावा उसके परिजनों को भी बुरी तरह पीटा गया।


पुलिस ने बताया है कि इस सिलसिले में आईपीसी और एससी-एसटी उत्पीड़न रोकथाम कानून की धाराओं के तहत छह लोगों को गिरफ्तार कर किया गया है। निलेश रनवासिया की ओर से दर्ज कराई गई FIR के मुताबिक, दरबार समुदाय के करीब 10 लोगों ने बीती रात उनकी गर्भवती पत्नी संगीता सहित उसके पूरे परिवार की पिटाई की। संगीता और दो अन्य महिलाओं सहित छह लोग पिटाई से घायल हुए हैं।


गर्भवती महिला हॉस्पिटल में भर्ती
संगीता को पालनपुर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि मामूली तौर पर जख्मी हुए निलेश एवं अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बनासकांठा के पुलिस अधीक्षक नीरज बड़गूजर ने कहा कि पुलिस तुरंत गांव में पहुंची और कुछ ही घंटों के भीतर छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान बतावरसिंह चौहान (26), मकनुसिंह चौहान (21), योगी सिंह चौहान (25), बावरसिंह चौहान (45), दिलवीर सिंह चौहान (23) और नरेंद्र सिंह चौहान (23) के तौर पर की गई है. बड़गूजर ने कहा कि गांव में तनाव बढ़ने के कारण पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी है और गश्त बढ़ा दी है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top