Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

126 बसपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज होगा मुक़दमा

 Sabahat Vijeta |  2016-07-21 15:42:23.0

dayashankar-mayawati


तहलका न्यूज़ ब्यूरो 


लखनऊ. मायावती के अपमान से नाराज़ बसपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने आज अम्बेडकर प्रतिमा पर भाजपा से बर्खास्त नेता दयाशंकर सिंह की बहन और बेटी के विरुद्ध बेहद आपत्तिजनक नारे लगाए. यूपी सरकार ने इस मामले को भी गंभीरता से संज्ञान में लिया. वीडियो कवरेज से 126 नेताओं और बसपा कार्यकर्ताओं की प्रशासन ने पहचान कर ली है. इनके विरुद्ध भी मुक़दमा कायम कराने की तैयारी चल रही है.


बसपा सुप्रीमो मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पड़ी करने वाले दयाशंकर सिंह पर भाजपा नेतृत्व ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष पद से हटाने के बाद पार्टी से भी बर्खास्त कर दिया लेकिन बसपा कार्यकर्ताओं ने अपना आन्दोलन निरस्त न करने का फैसला करते हुए आज लखनऊ के हजरतगंज स्थित अम्बेडकर प्रतिमा पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने दयाशंकर सिंह की बहन और बेटी के बारे में आपत्तिजनक नारे लगाते हुए दयाशंकर सिंह को फांसी दिये जाने की मांग की.


bsp_supporters_protest2


सुबह 7 बजे से ही हजरतगंज में प्रदर्शन शुरू कर देने वाले बसपा कार्यकर्त्ता अपने हाथों में जो होर्डिंग लेकर आये थे उन पर दयाशंकर सिंह के विरुद्ध आपत्तिजनक भाषा लिखी हुई थी. लम्बे अरसे के बाद बसपा को फ्रंट पर आने का जो मौक़ा अनजाने ही दयाशंकर सिंह ने उपलब्ध करा दिया था, बसपा कार्यकर्ताओं ने आज उसमें खुद ही पलीता लगा दिया. जिन धाराओं में बसपा दयाशंकर के खिलाफ मुक़दमा चाहती थी अब उन्हीं धाराओं में बसपा कार्यकर्ताओं और नेताओं के खिलाफ भी मुक़दमा लिखा जा रहा है.


बीएसपी सुप्रीमो मायावती को अपशब्द कहने पर लखनऊ स्थित हजरतगंज चौराहे प्रदर्शन करते पार्टी कार्यकर्त्ता ।

बसपा इस मुद्दे को किसी भी सूरत में कैश कराये बगैर छोड़ना नहीं चाहती है. आगामी 25 जुलाई को बसपा सभी मंडल मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर भाजपा का विरोध करेगी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top