Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राज बब्बर ने की कांग्रेस कार्यकर्ता से अभद्रता, VIDEO हुआ VIRAL

 Anurag Tiwari |  2016-12-28 06:13:25.0

raj babbar, राज बब्बर , Congress Worker, कांग्रेस कार्यकर्ता , Pulls Hair, Pusehs, Lost His cool, बाल , नोंच , धक्का , आग बबूला


तहलका न्यूज़ ब्यूरो



सहारनपुर. यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने एक कार्यक्रम में अपना ऐसा आपा खोया कि अपने ही कार्यकर्ता की गर्दन पकड़ ली. आरोप तो यह भी हैं कि उन्होंने उस कार्यकर्ता के बाल पकड़कर खींच दिए और उसका गिरेबान पकड़कर कर भीड़ से बाहर निकाल दिया.



राज बब्बर जब गुस्से में यह हरकत कर रहे थे, तब वहां मौजूद एक व्यक्ति ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि यह वीडियो सामने आने पर राज बब्बर ने पूरी तरह चुप्पी साध ली है और कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.



दरअसल 24 दिसंबर को सहारनपुर के चकरोता रोड पर राज बब्बर का कार्यक्रम था. राज बब्बर अपनी गाड़ी ये नीचे उतरकर कार्यक्रम में जाने के लिए आगे बढ़े ही थे कि उन्हें कांग्रेस के एक कार्यकर्ता से धक्का लग गया. इस पर गुस्से से ऐसे लाल हुए कि उन्होंने कार्यकर्ता की गर्दन पकड़ उसे हिलाने लगे. मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक़ उन्होंने उस कार्यकर्ता के बाल नोंच डालें और उसे धक्के दिलवाक्र भीड़ से बाहर निकलवा दिया.



इसके बाद उस गुस्साए कार्यकर्ता ने जानकर राजबब्बर मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. दूसरी तरफ कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने इस मामले में सफाई देते हुए हुए कार्यकर्ता को बाहरी व्यक्ति बता दिया और कहा कि जिस तरह से उस युवक ने उन्हें धक्का दिया था वह गिरने से बच गए थे. वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता द्वारा एक आम कार्यकर्ता के साथ इस प्रकार का बदसलूकी पूर्वक किये गये व्यवहार से पार्टी कार्यकर्ताओं में तीव्र रोष देखा गया है.



नीचे वीडियो पर क्लिक कर देखें क्या किया राज बब्बर ने

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top