Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में आडवाणी हुए नाराज!

 Girish |  2017-01-07 09:35:01.0

बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में नाराज दिखे आडवाणी, नहीं बैठे मंच पर

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
नई दिल्ली: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पार्टी के वरिष्‍ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी नाराज दिखे। आडवाणी ने कार्यक्रम का उद्घाटन तो किया, लेकिन मंच पर भी आसीन नहीं हुए। आडवाणी पहले तो सभागार में समारोह शुरू होने से पहले नीचे अपनी सीट पर बैठे थे। जब दीप प्रज्वलन के लिए उनका नाम पुकारा गया तो वह मंच पर नहीं आए। इसके बाद संगठन महासचिव रामलाल उन्हें मनाते दिखे।

इसके बाद जेटली, आडवाणी के पीछे-पीछे जाते दिखे। ऐसा प्रतीत हुआ वह आडवाणी को मनाने के लिए गए थे। कुछ देर बाद जेटली वापस मंच पर लौट आए। इसके बाद मंच से यह घोषणा की गई आडवाणी अभी विश्राम कर रहे हैं।

काफी देर तक मान मनौव्वल के बाद लालकृष्ण आडवाणी मंच पर आए और उन्होंने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उस समय मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के अलावा वित्त मंत्री अरुण जेटली भी मौजूद थे और उन्होंने भी दीप प्रज्वलन में हिस्सा लिया। इसके बाद आडवाणी मंच से नीचे उतर गए और सभागार से बाहर निकलते हुए दिखे, जबकि मोदी, शाह अपनी सीटों पर बैठ गए।

कार्यकारिणी की बैठक के बाद प्रेस संबोधन के दौरान केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से यह पूछे जाने पर कि आडवाणी सभागार में देर से भी आए और पीछे ही बैठे रहें, क्या वह नाराज थे, इस पर जावड़ेकर ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं था। जावड़ेकर ने कहा कि क्या आप लोग नहीं चाहते कि कोई जनसुविधा के लिए भी बाहर जाए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top