Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कश्मीर के लाल चौक पर 15 अगस्त को ये लड़की फहराएगी तिरंगा, रोक सको तो रोक लो!

 Abhishek Tripathi |  2016-07-23 08:19:44.0

Jhanvi_Behlतहलका न्यूज ब्यूरो
लुधियाना. दिल्ली यूनिवर्सिटी स्टूडेंट लीडर कन्हैया कुमार को देशभक्ति का पाठ पढ़ाने वाली जाह्नवी बहल ने देश के सामने और आतंकवाद को टक्कर देने के लिए एक नई मिशाल पेश करने की ठान ली है। 10वीं क्लास में पढ़ने वाली 15 साल की यह बच्ची 15 अगस्त को श्रीनगर में लाल चौक पर तिरंगा फहराएगी। श्रीनगर में इन दिनों हालात काबू से बाहर हैं। आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद से कश्‍मीर में देशविरोधी गतिविधियां तेज हो गई हैं। 12 से अधिक दिनों से घाटी में कर्फ्यू लगा हुआ है।


पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह हालात पर नजर रखे हुए हैं। इन हालात में मासूम जाह्नवी का यह फैसला साहसी माना जा रहा है। जाह्नवी ने कहा है कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 'मैं श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराऊंगी।' जाह्नवी ने खुली चुनौती दी है कि अगर किसी में हिम्मत है तो उसे रोककर दिखाए।


https://twitter.com/ANI_news/status/756745503941943298

बता दें कि लालचौक पर कई बार पाकिस्तान का झंडा लहराया गया है। इस दौरान कई आतंकी भी देखे गए हैं। हाल में आतंकी बुरहान की मौत के बाद भी लाल चौक पर भारतीय सेना के खिलाफ प्रदर्शन किया गया था। इसे देखते हुए जाह्नवी की सुरक्षा के इंतजाम भी किए जाएंगे।


जाह्नवी एक गैरसरकारी संगठन रक्षा ज्योति फाउंडेशन की सक्रिय युवा सदस्य और डीएवी स्कूल की 10 वीं की छात्रा हैं। जाह्नवी ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए गए कन्हैया के भाषणों की निंदा करते हुए कहा था कि वह किसी भी समय कन्हैया से इस विषय पर बहस करने के लिए तैयार हैं। जाह्नवी ने कहा था कि कन्हैया कुमार को मोदी के बारे में अपशब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए। प्रधानमंत्री देश का प्रतिनिधित्व करते हैं। यदि उनको ही अपमानित किया जाने लगा तो देश की साख पर बुरा असर पड़ेगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top