Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

17 मार्च से शुरू होगा 'आईएएस वीक', 50 अफसरों को मिली जिम्मेदारी

 Tahlka News |  2016-02-18 16:57:55.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ, 18 फरवरी. यूपी आईएएस एसोसिएशन ने 17 मार्च से शुरू होने वाले आईएएस वीक को सफल बनाने के लिए करीब 50 आईएएस अधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी हैं। समन्वय की जिम्मेदारी कौशल विकास मिशन के निदेशक सुरेंद्र सिंह और निदेशक सूचना आशुतोष निरंजन को सौंपी गई है।


आयोजन के दौरान सदस्यों के ठहराने की व्यवस्था लखनऊ के डीएम राजशेखर संभालेंगे। ट्रांसपोर्टेशन की जिम्मेदारी परिवहन आयुक्त के. रविंद्र नायक को सौंपी गई है। वीक के पहले दिन होने वाली फोटोग्राफी प्रतियोगिता प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल और निदेशक सूचना आशुतोष के निर्देशन में होगी। पुष्पसज्जा प्रतियोगिता की जिम्मेदारी प्रमुख सचिव खाद्य प्रसंस्करण निवेदिता शुक्ला वर्मा और विशेष सचिव पुष्पा सिंह को तथा पेंटिंग व रंगोली प्रतियोगिता की जिम्मेदारी सचिव वित्त कामिनी चौहान रतन और एडिशनल एमडी एनएचएम डॉ. काजल को सौंपी गई है। बच्चों के लिए क्विज का आयोजन इलाहाबाद के कमिश्नर राजन शुक्ल की देखरेख में होगा। सीएसआई डिनर के समन्वय की जिम्मेदारी प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा अनूपचंद्र पांडेय और आयुक्त वाणिज्य कर मुकेश मेश्राम को दी गई है।


सीएम अखिलेश करेंगे संबोधित
18 मार्च को वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों के सम्मेलन को मुख्यमंत्री संबोधित करेंगे। सचिव कार्यक्रम क्रियान्वयन आलोक कुमार इसे संपन्न कराएंगे। मुख्यमंत्री के आवास पर लंच की व्यवस्था प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री अनीता सिंह और सचिव मुख्यमंत्री पार्थसारथी सेन शर्मा के निर्देशन में होगी। मोहम्मद बाग क्लब में सर्विस डिनर होगा। यहां की व्यवस्था आवास आयुक्त शहाबुद्दीन और कौशल विकास मिशन के निदेशक सुरेंद्र सिंह के जिम्मे रहेगी। इसी दिन स्पाउस डिनर खाद्य आयुक्त अजय चौहान देंगे।


19 मार्च को होगी आम सभा
19 मार्च को एसोसिएशन की आमसभा होगी। इसकी जिम्मेदारी एसोसिएशन के सचिव एवं सचिव व्यावसायिक शिक्षा भुवनेश कुमार, संयुक्त सचिव सुरेंद्र सिंह और आशुतोष निरंजन संभालेंगे। स्पाउस मीट सचिव सचिवालय प्रशासन प्रभात मित्तल, ग्रुप लंच सचिव बेसिक शिक्षा आशीष कुमार गोयल और राजभवन में राज्यपाल की ओर से रात्रिभोज प्रमुख सचिव राज्यपाल जूथिका पाटणकर के निर्देशन में होगा। 18 मार्च को सीएसआई और 19 मार्च को राजभवन में सांस्कृतिक संध्या की महफिल एमडी एनआरएचएम अमित घोष, सचिव संस्कृति अनीता सी मेश्राम और आयुक्त चकबंदी हरीओम के निर्देशन में सजेगी। 20 मार्च को आईएएस वीक का मुख्य आकर्षण सीएम इलेवन व आईएएस इलेवन के बीच क्रिकेट मुकाबला होगा। इसकी जिम्मेदारी एमडी यूपीएसआईडीसी मनोज सिंह और राहत आयुक्त अनिल कुमार तृतीय को सौंपी गई है। कार्यक्रम का समापन सर्विस एट होम के साथ होगा। इसकी व्यवस्था एलडीए वीसी सत्येंद्र सिंह संभालेंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top