Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रांची में हुई दादरी जैसी घटना, दो मुस्लिम पशु व्यापारियों की हत्या कर लटकाया

 Tahlka News |  2016-03-19 04:56:05.0

body_ped_1458282109

तहलका न्यूज ब्यूरो
रांची, 19 मार्च. झारखंड की राजधानी रांची से करीब 100 किलोमीटर दूर बालूमाथ के जंगल से आई दादरी जैसी खबर ने एकबार फिर सभी को हैरान कर दिया है। यहां 8 भैंसों को बाजार ले जा रहे दो मुस्लिम युवकों को पशु संरक्षण समिति के लोगों ने पीटा और फिर पेड़ से लटकाकर उन्हें फांसी दे दी।


दोनों मुस्लिम युवकों को पीटने से पहले उनके हाथ पीछे से बांध दिए गए थे और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया था। मृतकों की पहचान हेरगंज थाना क्षेत्र नवादा गांव निवासी मजलूम अंसारी (35) और आजाद खान उर्फ इब्राहिम (15) के रूप में हुई है।


ऐसी खबरें आई हैं जिसमें दावा कर इस हत्या के पीछे हिंदू कट्टरवादी ताकतों का हाथ बताया गया है। लातेहार के पुलिस अधीक्षक अनूप बर्थरे का कहना है कि इन लोगों की बहुत ही नृशंस तरीके से हत्या की गई है।


जानकारी के अनुसार ग्रामीणों को जब घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शवों के साथ रांची-चतरा मार्ग को जाम कर दिया। सूत्रों के मुताबिक भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज और फायरिंग भी की। ग्रामीणों की पत्थरबाजी से अधिकारियों के भी घायल होने की खबर है।


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top