Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

21 सितम्बर की महारैली मायावती का घमंड तोड़ेगी : स्वामी प्रसाद मौर्या

 Vikas Tiwari |  2016-09-18 10:26:48.0

 स्वामी प्रसाद मौर्यातहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. बसपा छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले स्वामी प्रसाद मौर्या 21 सितम्बर को लखनऊ के रमाबाई अम्बेडकर मैदान में परिवर्तन महारैली के ज़रिये बसपा सुप्रीमो मायावती के घमण्ड को तोड़ने की तैयारी कर रहे हैं. इस महारैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगे. इसी रैली में स्वामी प्रसाद मौर्या का लोकतान्त्रिक बहुजन मंच का भाजपा में विलय हो जायेगा.

परिवर्तन महारैली के बारे में पत्रकारों को जानकारी देते हुए स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि मैंने बसपा छोड़ने के साथ ही मायावती से उनके भ्रष्टाचार के सम्बन्ध में श्वेतपत्र जारी करने की मांग की थी. उन्होंने कहा कि 21 सितम्बर से पहले मायावती ने श्वेतपत्र जारी न किया तो महारैली में उनके भ्रष्टाचार का भांडा फोडूंगा.


स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि मायावती भ्रष्टाचार के समुद्र में डुबकी लगाकर दलितों का हित बड़े लोगों की तिजोरी में बेच रही हैं. उन्होंने बाबा साहब के सम्मान को बीच चौराहे पर नीलाम कर दिया है. उन्होंने कहा कि रमाबाई अम्बेडकर मैदान में जब 5 लाख लोगों की भीड़ जुटेगी तो मायावती का यह घमंड पूरी तरह से टूट जाएगा कि दलितों का समर्थन सिर्फ उन्हीं के साथ है. उन्होंने कहा कि 2017 के चुनाव परिणाम आने के साथ ही यह गंदगी राजनीति से हमेशा के लिए दूर हो जायेगी और मायावती को उत्तर प्रदेश छोड़कर वापस दिल्ली लौटना पड़ेगा.

स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि जो राजनेता भ्रष्टाचार के रास्ते लोकतंत्र को बेचने का काम करते हैं उनके लिए यह रैली एक सबक होगी. उन्होंने कहा कि यह महारैली मायावती को यह भी बतायेगी कि सिर्फ थैलीशाहों के बल पर भीड़ नहीं जुताई जाती है. उन्होंने कहा कि मायावती का यह घमंड भी इस महारैली से टूटेगा कि वह यह समझती रही हैं कि बसपा उनसे चलती है. उनकी समझ में यह बात आयेगी कि पार्टी तो कार्यकर्ताओं के बल पर चलती है.

जब स्वामी प्रसाद मौर्या से यह पूछा गया कि मायावती ने भी हाल की कई रैलियों में रिकार्ड भीड़ जुताई है तो उन्होंने कहा कि इन रैलियों के लिए मायावती को पहली बार सड़क पर निकलना पड़ा इससे पहले तो वह बंद कमरे में बैठकर सिर्फ नोट गिनने का काम ही करती रही हैं.
उन्होंने बताया कि इस रैली में अमित शाह के अलावा केशव प्रसाद मौर्या और भाजपा के उत्तर प्रदेश प्रभारी ओम माथुर भी शामिल होंगे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top