Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मथुरा में तनाव: मिलीं 40 मरी हुईं गाय, भड़के लोगों ने ट्रक फूंका

 Abhishek Tripathi |  2016-06-24 01:30:01.0

dead_cowsतहलका न्यूज ब्यूरो
मथुरा. यूपी के मथुरा जिले में चौंकी जेत (चौमुहां) इलाके में एक ट्रक से 40 मृत और के साथ पांच जिंदा गायों के मिलने से तनाव पैदा हो गया है। आक्रोशित लोगों ने गायों को नीचे उतारने के बाद ट्रक को आग के हवाले कर दिया। घंटों देर तक ट्रक नेशनल हाईवे पर धू-धू कर जलती रही गाडि़यों का लंबा जाम भी लगा रहा। बताया जा रहा है कि गायों से भरा ट्रक तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था।


मामला चौकी जेंत इलाके के चौमुहां का है। जानकारी के मुताबिक, यहां शाम को गायों से भरा ट्रक अचानक खराब हो गया और कई घंटे तक वहीं खड़ा रहा। ट्रक तिरपाल से बंद था। जब देर रात लोगों को इसमें से बदबू महसूस हुई तो उन्होंने तिरपाल हटाया। इसमें करीब 40 गाय मृत और 5 जिंदा गाय मिलीं। ट्रक ड्राईवर और उसका साथी ट्रक छोड़कर फरार हो गए थे। इसके बाद गुस्‍साए लोगों ने ट्रक को खाली करके बीच चौराहे पर खड़ा कर आग के हवाले कर दिया।


पुलिस ने बताया कि ट्रक का ड्राईवर और उसके साथी फरार हैं। मौके पर भारी पुलिसफोर्स तैनात है। पुलिस हालात पर नजर बनाए है। केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। एसडीएम चट्टा विश्व भूषण मिश्रा ने बताया कि ट्रक में कुल 30 मृत गायें पाई गई हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top