Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

49 के हुए ए.आर. रहमान, शुभकामनाओं की बारिश

  |  2016-01-06 13:41:55.0

ar-rahmanचेन्नई, 6 जनवरी| ऑस्कर विजेता गीतकार ए. आर. रहमान ने बुधवार को अपना 49वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने अपने शुभचिंतकों को उनकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद दिया। अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त गीतकार ने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए फेसबुक पर लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए सभी दोस्तों, प्रशंसकों और परिवार का आभार। आप सभी मुझे और अधिक मेहनत करने और खूबसूरत संगीत तैयार करने के लिए प्रेरित करते हैं। मेरी खुशकिस्मती है कि मैं अभी 50 वर्ष का नहीं हुआ हूं।"


रहमान को अपनी इस पोस्ट पर 21,764,666 लाइक्स मिले हैं। उन्होंने सभी की एकजुटता की प्रार्थना करते हुए लिखा, "ईश्वर हम सभी को एकजुट रखे, हमारे दिलों को निर्मल और करुणामय रखे। आइये हम सब मिलजुल कर प्यार और समझदारी से दुनिया को एक खूबसूरत जगह बनाएं।"


उन्हें डैनी बॉयल की फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' के लिए 'बेस्ट ऑरिजिनल स्कोर' और 'बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग' का पुरस्कार मिला था। 'तू ही रे' और 'उर्वशी उर्वशी' जैसे सुपरहिट गाने देने वाले रहमान को चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है।


ऑस्कर विजेता ए. आर. रहमान के 49वें जन्मदिन पर बुधवार को बॉलीवुड के दिग्गजों ने ट्विटर पर उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दी। 'तू ही रे' और 'उर्वशी उर्वशी' जैसे सुपरहिट गाने दे चुके रहमान को बधाई देने वालों में सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर से लेकर सोनम कपूर और डिनो मोरिया जैसे कई बॉलीवुड सितारे शामिल हैं।


बधाई देते हुए लता मंगेशकर ने लिखा : आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। ईश्वर से प्रार्थना है कि संगीत की दुनिया में आपकी सफलता का परचम लहराता रहे।


सोनम कपूर : मेरी दो फिल्मों में जान डालने वाले व्यक्ति को जन्मदिन मुबारक। ए. आर. रहमान मैं आपकी सबसे बड़ी प्रशंसक हूं।


प्रसन्नजीत चटर्जी : संगीत की दुनिया के दिग्गज ए. आर. रहमान को उनके जन्मदिन पर सलाम। हमें इतनी शानदार धुनों का तोहफा देने के लिए धन्यवाद। ऐसी ही और खूबसूरत धुनों का इंतजार है।


यामी गौतम : जब हम विनम्र होते हैं तो हम ईश्वर के नजदीक आ जाते हैं। आपको जन्मदिन मुबारक रहमान सर।


डिनो मोरिया : जन्मदिन मुबारक और प्रतिभाशाली ए. आर. रहमान को शुभकामनाएं।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top