Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

56 पीसीएस अधिकारियों के तबादले

 Sabahat Vijeta |  2016-10-28 16:49:16.0

5 सीओ


तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने आज 56 पीसीएस अधिकारियों के तबादले किये हैं. सरकार ने आज उन पीसीएस अधिकारियों का तबादला किया है जो एक जनपद में दो साल का कार्यकाल पूरा कर चुके हैं.


आज ट्रांसफर होने वाले पीसीएस अधिकारियों में सुशील कुमार सिंह को बाराबंकी, हिमांशु कुमार गुप्ता को बुलंदशहर, राजेश कुमार यादव (प्रथम) को मैनपुरी, जुबैर बेग को सिद्धार्थनगर, अमित कुमार भट्ट को फतेहपुर, ममता मालवीय को जौनपुर, राहुल यादव को बुलंदशहर, विनीत कुमार सिंह को कानपुर नगर, अभिषेक कुमार सिंह को हाथरस और सुखवीर सिंह को कानपुर नगर का उप जिलाधिकारी बनाया गया है.


रामजी मिश्र को शाहजहांपुर, शिव प्रताप शुक्ल को बहराइच, वंदना त्रिवेदी को हरदोई,त्रिभुवन को वाराणसी, चन्दन कुमार पटेल को झांसी, स्रष्टी धवन को चंदौली, सुरेन्द्र प्रसाद यादव को बांदा, पूजा मिश्रा को गोरखपुर, धीरेन्द्र प्रताप को इलाहाबाद और सलिल कुमार पटेल को इलाहाबाद का एसडीएम बनाया गया है.


रत्न प्रिया को गोरखपुर, मोहम्मद मोइनुल इस्लाम को जालौन, अमिताभ यादव को बहराइच, माया शंकर यादव को मुरादाबाद, गरिमा सिंह को मथुरा, राजेश कुमार (पंचम) को बरेली, विपिन कुमार को कुशीनगर, संतोष कुमार को बाराबंकी, गुलशन को मेरठ और अमित कुमार द्वितीय को संभल का उप जिलाधिकारी बनाया गया है.


अभिनव रंजन श्रीवास्तव को फतेहपुर, दिनेश को गोरखपुर, गौरव श्रीवास्तव को गोरखपुर, राजीव कुमार को एटा, दीपाली कौशिक को बागपत, विनय कुमार सिंह (द्वितीय) को इलाहाबाद, अभय कुमार पाण्डेय (द्वितीय) को अमेठी, अमित कुमार को औरैया, विवेक चतुर्वेदी को कौशाम्बी और सुनील कुमार यादव को कासगंज का उप जिलाधिकारी बनाया गया है.


ज्योत्सना यादव को लखनऊ, शिशिर कुमार को बिजनौर, पूर्णिमा सिंह को बाराबंकी, देवेन्द्र सिंह द्वितीय को सोनभद्र, वन्दिता श्रीवास्तव (द्वितीय) को आगरा, प्रतिपाल चौहान को संभल, मीनू राणा को हापुड़, सत्येन्द्र सिंह को चंदौली, विकास कुमार सिंह को इलाहाबाद और राजेश कुमार यादव (द्वितीय) को कन्नौज का उप जिलाधिकारी बनाया गया है.


महेंद्र पल सिंह को शामली, पंकज कुमार को बाराबंकी, प्रदीप कुमार द्वितीय को इलाहाबाद, सुनंदु सुधाकरन को और प्रदीप वर्मा को रायबरेली तथा ललित कुमार को अलीगढ़ का उप जिलाधिकारी बनाया गया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top