Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

90 करोड़ रुपये के लिए लड़की को किया तांत्रिक के हवाले

 Vikas Tiwari |  2016-09-03 10:15:45.0

tantrik 1 (2)लखनऊ : 90 करोड़ के लालच में एक नेपाली लड़की को तांत्रिक के हवाले करने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि एक युवक लड़की को बहला-फुसलाकर  5 दिन पूर्व नेपाल से यहां लाया था। इसमें लड़के का एक दोस्त भी शामिल था. यह लाने के 3 दिन बाद लड़की को तांत्रिक को सौंप दिया। रात भर पूजा-पाठ के बाद जब रुपए की बरसात नहीं हुई तो दोनों युवको की तांत्रिक के साथ मारपीट हो गई। मारपीट की सूचना पड़ोसियों द्वारा पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक तांत्रिक फरार हो चूका था.


क्या-क्या हुआ लड़की के साथ-

नेपाल के धनगढ़ी विशालनगर की युवती को पड़ोसी युवक 5 दिन पहले बहला-फुसलाकर उत्तराखंड लेकर आया था. नेपाल से आने के बाद वह नवाबगंज के रिछैला किफायतुल्ला के एक टीचर दोस्त से मिला. वह युवक अपने दोस्त के साथ युवती को लेकर गुलशननगर ले गया, जहां महिला कोटेदार के घर में उस लड़की को  3 दिन तक रखा गया. बताया जाता है कि इस दौरान दोनों ने युवती से शारीरिक संबंध भी बनाया। इसके बाद दोनों युवक तांत्रिक से मिले जिसने कहा की नेपाल की लड़की के साथ पूजा करने पर 90 करोड़ रुपए की बरसात होगी.  दोनों युवक द्वारा देर रात तक पूजा करवाई गई लेकिन जब देर रात तक रुपए नहीं बरसे तो दोनों युवक भड़क गए और तांत्रिक से मारपीट करने लगे . इस मार पीट की सूचना नवाबगंज पुलिस  को दी गई. लेकिन पुलिस के पहुचने से पहले तांत्रिक वहां से फरार हो चुका था। जिसके बाद पुलिस दोनों लडको को पकड़ कर थाने ले आयी. इसके बाद लड़की के परिजनों को थाने बुलाया गया. उनसे  पूछताछ के बाद पुलिस ने लड़की को परिजनों को सौंप दिया गया. लेकिन इस पूछताछ में लड़की  की ओर उसकी माँ ने बताया की वह युवक जो उसे यहाँ लाया था वह उनका रिश्तेदार है.


क्या कहना है पुलिस का-


नवाबगंज इंस्पेक्टर राजेश कुमार शर्मा और सीओ नवाबगंज इंदुप्रभा का कहना है कि लड़की और उसकी मां ने लिखकर दिया है, कि वह यहां एक रिश्तेदार के यहाँ पूजा करने आई थी। लड़की के साथ कोई गलत काम नहीं हुआ है.


पुलिस की कहानी पर उठ रहे सवाल-


स्‍थानीय लोगों के अनुसार पुलिस की कहानी पर कई सवाल खड़े हो रहे है. जैसे की यदि यह सिर्फ पूजा करने का मामला था तो मौके से तांत्रिक भाग क्यों गया. लड़की नेपाल से यहाँ तक अंजान आदमी के साथ कैसे चली आयी. इसके बाद 5 दिन से घर नहीं गई थी. ऐसे में घरवालों ने उसके बारे में पूछताछ क्यों नहीं की.
tantrik

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top