Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP नेता से 2000 रुपए के 926 नोट बरामद, पार्टी ने किया बर्खास्त

 Girish Tiwari |  2016-12-01 07:31:34.0

new-note-2000
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


चेन्नई. बीजेपी के स्थानीय नेता से सेलम जिले की हस्तमपट्टी पुलिस ने शनिवार को वाहन जांच के दौरान 2000 के 926 नोट समेत 20 लाख 55 हजार रुपए बरामद किए हैं. पार्टी की प्रदेश इकाई की अध्यक्ष डा. तमिलइसै सौंदरराजन ने बुधवार को उनको पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त कर दिया.


पुलिस ने 26 नवंबर को वाहनों की जांच के दौरान सेलम जिला युवा इकाई के जिला प्रभारी अरुण कुमार से यह राशि बरामद की. उनकी गाड़ी में 2000 रुपए के 926 , 100 रुपए के 1530 और 50 रुपए के 1000 नोट मिले.


वे इस राशि का तत्काल उचित जवाब नहीं दे सके. पुलिस ने यह राशि खजाने में जमा करा दी. पुलिस ने नोट जब्ती की सूचना आयकर विभाग को भी दे दी. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने एक वक्तव्य में कहा कि अरुण कुमार पार्टी की युवा इकाई के नेता थे.


बीजेपी में शामिल होने से पहले वे पीएमके में थे. वे कई उद्यम चलाते हैं. उनके कब्जे से जब्त राशि के आधार पर आयकर विभाग ने निष्पक्ष कार्रवाई की और अरुण कुमार के दफ्तर पर छापा मारा.


चाहे वे अपनी इस रकम का स्रोत बताने में कामयाब हो जाएं लेकिन बीजेपी का लक्ष्य कालेधन का उन्मूलन है. उनके इस कृत्य से पार्टी का नाम खराब हुआ है इसलिए अरुण कुमार को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त किया जा रहा है.


गौरतलब है कि आठ नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नोटबंदी की घोषणा के बाद ही देश में कई जगहों पर बड़े पैमाने पर नए नोटों में नकद राशि बरामद हुई है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top