Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मजदूर महिला के जनधन खाते में जमा हुई रकम ने उड़ा दिये होश

 Girish Tiwari |  2016-12-26 03:45:47.0

meerut-women
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


मेरठ. यूपी के मेरठ में एक महिला के जनधन खाते में अचानक 99 करोड़ रुपये आ गए. जिससे उसके पूरे परिवार की नींद उड़ी हुई है. महिला ने बैंक से शिकायत की है कि ये पैसा उसका नहीं है फिर भी अब तक कार्रवाई नहीं हुई है. महिला के पति ने प्रधानमंत्री मोदी से मदद मांगी है.


शीतल नाम की महिला मेरठ की एक फैक्ट्री में सिर्फ पांच हजार रुपये प्रति माह के वेतन पर नौकरी करती हैं. शीतल के पति जिलेदार सिंह यादव भी एक कंपनी में मामूली नौकरी करते हैं. 18 दिसंबर को शीतल अपना खाता जांचने आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम पर गई. खाते की स्लिप निकालीं तो उनके होश उड़ गए. स्लिप पर 99 करोड़, 99 लाख, 99 हजार, 394 रुपये दर्ज थे.


meerut-2
शीतल और उनके पति ने एसबीआई शारदा रोड में शिकायत दर्ज कराई लेकिन बैंक की तरफ से उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिला. बैंक अफसरों से राहत न मिलने पर शीतल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ई-मेल भेजकर मदद की गुहार लगाई है.


शीतल ने साल 2015 में ब्रह्मपुरी स्थित सहायक केंद्र के माध्यम से एसबीआई की शारदा रोड शाखा में जनधन खाता खुलवाया था. सवाल उठता है कि क्या शीतल के जनधन खाते का इस्तेमाल कहीं काले धन को सफेद करने के लिए तो नहीं किया गया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top