Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कुमार ने आप पर ही जताया विश्वास, BJP में शामिल होने की खबरों का किया खंडन

 Ashwin Pratap |  2017-01-18 04:40:47.0

कुमार ने आप पर ही जताया विश्वास, BJP में शामिल होने की खबरों का किया खंडन

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास ने बीजेपी में शामिल होने की खबरों का खंडन किया है. कुमार ने ट्वीट करके खबरों का खंडन करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब में भी दिल्ली चुनावों का इतिहास दोहराने जा रही है. और इसी दौरान उन्होंने मीडिया पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मीडिया ठीक वैसी ही अफवाहबाजी में जुटा है, फ़र्ज़ी पोल, फ़र्ज़ी ख़बरें, फ़र्ज़ी आरोप. इस दौरान आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बीजेपी पर पलटवार करना शुरु कर दिया है.

क्या था पूरा मामला?

सूत्रों की मानें तो आप नेता कुमार विश्वास बीजेपी में शामिल हो सकते हैं और इस बारे में उनकी बीजेपी से बातचीत चल रही है. दोनों पक्षों के बीच सहमति बनने के बाद एक-दो दिनों में इस संबंध में ऐलान हो सकता है. वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी कुमार विश्वास को आगामी यूपी विधानसभा चुनावों में भी उतार सकती है.

बीजेपी के सूत्रों से खबर हैं कि विश्वास के साथ बातचीत अंतिम चरण में है और इस बारे में फैसला लिए जाने में ज्यादा देर नहीं की जाएगी क्योंकि यूपी चुनाव के लिए प्रक्रिया पहले ही शुरू हो चुकी है. इस बारे में औपचारिक ऐलान से पहले विश्वास बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं.

सूत्रों की मानें तो कुमार विश्वास गाजियाबाद जिले की साहिबाबाद सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने को इच्छुक हैं. आपको बता दें कि विश्वास ने आप के टिकट पर अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ चुनाव लड़े थे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top