Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वजन घटाने में जुटे आमिर

 Tahlka News |  2016-03-14 15:43:43.0

aamirमुंबई, 14 मार्च. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्मों के लिए अपने लुक में बदलाव करने पर चिंता नहीं करते, बल्कि पूरी मेहनत से किरदार में खुद को ढालकर अपना सौ प्रतिशत देते हैं। यह जानकारी खुद आमिर ने पत्रकारों से साझा की है। 14 मार्च को आमिर ने अपना 51वां जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के उपलक्ष्य में आमिर अपने घर में पत्रकारों से मुखातिब हुए।

उन्होंने बताया, "दंगल के लिए मैंने अपना वजन बढ़ाया था। मैं उस वक्त 95 किलोग्राम का था। अब मैंने शूटिंग का एक हिस्से पूरा कर लिया है, इसलिए मुझे अब वजन कम करना है। मैं 13 किलो वजन कम कर चुका हूं, 12 किलो और कम करना है। मैं वापस 'गजनी' वाले के किरदार में आना चाहता हूं। यह मेरा लक्ष्य है।" फिल्म 'दंगल' के लिए आमिर ने अपना काफी वजन बढ़ाया था। आमिर ने बताया, "वजन बढ़ाना आसान है।"

उन्होंने बताया, "मेरा परिवार मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है, लेकिन मुझे इसकी खास फिक्र नहीं है, क्योंकि मैं रोजाना छह से सात घंटे व्यायाम करता हूं। मैं वजन कम करने पर अच्छा महसूस कर रहा हूं।"

अपनी बहु-प्रतीक्षित फिल्म 'दंगल' के बारे में आमिर ने कहा, "यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी। यह महिला सशक्तिकरण और बेटी बचाओ पर आधारित है, यह एक लड़की के बारे में है जो अपने पिता के सपनों को पूरा करती है।"

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top