Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'आप के 2 और विधायक हो सकते हैं गिरफ्तार'

 Girish Tiwari |  2016-07-28 07:36:08.0

Ashutosh-slams-BJP-for-Delhi-Assembly-poll
नई दिल्ली, 28 जुलाई. आम आदमी पार्टी (आप) के नेता आशुतोष ने गुरुवार को दिल्ली पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलिस पार्टी के दो अन्य विधायकों को गिरफ्तार कर सकती है। आशुतोष ने ट्वीट कर कहा, "दिल्ली पुलिस आज (गुरुवार) आप के दो और विधायकों को गिरफ्तार कर सकीत है। शरद चौहान और राखी बिड़लान को गिरफ्तार किया जा सकता है।"

https://twitter.com/ashutosh83B/status/758486595184029696

उन्होंने यह भी कहा कि नरेला से आप विधायक शरद चौहान से पुलिस ने पार्टी कार्यकर्ता सोनी की कथित आत्महत्या मामले में नौ से अधिक घंटों तक पूछताछ की और उनसे पार्टी के किसी वरिष्ठ नेता का नाम लेने को कहा। ऐसा नहीं करने की स्थिति में उन्हें परिणाम भुगतने को कहा गया है।


दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा द्वारा बुधवार को चौहान से पूछताछ करने के बाद आशुतोष ने यह टिप्पणी की है।

गौरतलब है कि आप कार्यकर्ता सोनी ने 19 जुलाई को आत्महत्या कर ली थी। उसने पार्टी के एक अन्य कार्यकर्ता रमेश वाधवा पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। उसने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि वाधवा ने उन पर यौन संबंध बनाने का दबाव डाला था।

पुलिस ने बुधवार को वाधवा को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने दो जून को वाधवा के खिलाफ मामला दर्ज किया था और एक दिन बाद ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, उसे अगले दिन ही जमानत मिल गई थी और अदालत ने उसकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध शाखा) रवींद्र यादव ने आईएएनएस से कहा, "हमने बुधवार को चौहान से पूछताछ की, लेकिन पूछताछ के लिए राखी बिड़लान को तलब नहीं किया गया। हमें नहीं पता कि इस तरह की आधारहीन अफवाहें कौन फैला रहा है। मैं इन सवालों का जवाब देते हुए थक गया हूं।" (आईएएनएस)|

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top