Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नवाज शरीफ के साथ पीएम मोदी की क्या डील हुई ये देश जानना चाहता: केजरीवाल

 Tahlka News |  2016-04-05 07:00:28.0

kejriwal


नई दिल्ली, 5 अप्रैल. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने पठानकोट हमले की जांच के लिए पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलीजेंस (आईएसआई) को देश में कदम रखने की इजाजत देकर भारत माता की पीठ में छुरा घोंपा है। साथ ही केजरीवाल ने कहा कि नवाज शरीफ के साथ प्रधानमंत्री की क्या डील हुई ये देश जानना चाहता है।


https://twitter.com/KapilMishraAAP/status/717211704296349696

वहीं, दिल्ली सरकार के मंत्री कपिल मिश्रा ने भी केंद्र सरकार की विदेश नीति पर निशाना साधा है। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या प्रधानमंत्री के रूप में देश को एक आईएसआई एजेंट मिला है? उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री भारत विरोधी ताकतों के आगे घुटने टेक रहे हैं वह गंभीर चिंता का विषय है। कपिल मिश्रा के ट्वीट का बचाव करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा- मोदी सरकार की विदेश नीति पूरी तरह फेल हो गई है। मोदी सरकार ने पठानकोट मामले में पाकिस्तान के सामने घुटने टेक दिए हैं।


केजरीवाल ने एक ट्वीट में हिंदी में लिखा, "भाजपा/आरएसएस भले भारत माता की जय बोलते रहते हैं, लेकिन उन्होंने आईएसआई को भारत में आमंत्रित कर भारत माता की पीठ में छुरा घोंपा है।"


https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/717177451965644801

केंद्र की भाजपा सरकार ने आईएसआई अधिकारियों की मौजूदगी वाली पाकिस्तान की संयुक्त जांच टीम (जेआईटी) को भारत आकर पठानकोट आतंकवादी हमले की जांच करने की इजाजत दी थी। यह टीम पिछले माह भारत आई थी।


उल्लेखनीय है कि पंजाब के पठानकोट स्थित भारतीय वायुसेना के हवाईअड्डे पर जनवरी में आतंकवादी हमला हुआ था।


पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जेआईटी जांच के बाद इस नतीजे पर पहुंची है कि पठानकोट आतंकवादी हमले को भारत ने ही अंजाम दिया और उसने ऐसा 'पाकिस्तान के खिलाफ दुष्प्रचार' करने के लिए किया।


https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/717170416742064128

केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "यह बहुत ही शर्मनाक है। यह पहली है, जब किसी प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान के सामने अपने देश का अपमान किया है।"


केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) पाकिस्तान की जेआईटी को भारत में दाखिल होने देने के विरोध में प्रदर्शन करती आ रही है।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top