Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ख़राब सड़क को लेकर आप का अनोखा प्रदर्शन, गड्ढो में लगाए पौधे और दिए नेताओ के नाम

 Tahlka News |  2016-08-25 11:39:30.0

[caption id="attachment_106508" align="aligncenter" width="607"]aap bhopal ख़राब सड़क को लेकर आप का अनोखा प्रदर्शन, गड्ढो में लगाए पौधे और दिए नेताओ के नाम[/caption]

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

भोपाल. अपने अनोखे प्रदर्शनों के लिए पहचाने जाने वाली आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर भोपाल में ऐसा ही किया. मध्य प्रदेश की सड़को की दुर्दशा पर ध्यानाकर्षण के लिए आप कार्यकर्ताओं ने सडको के गड्ढो में पौधे रोप दिए और उस पर नेताओ के नाम लिख दिए.

आप कार्यकर्ताओं का कहना है कि मध्य प्रदेश में सड़कों के हालत बहुत ही ख़राब हो चुकी है. जगह जगह बड़े बड़े गड्ढे हो गए है और आम जनता को बहुत परेशानी हो रही है. हर रोज जगह जगह ख़राब सड़क से हादसे हो रहे है.खुद सरकार मानती है 2700 कि मी से ज्यादा की सड़क ख़राब हो चुकी है.


ख़राब सड़क के विरोध में आम आदमी पार्टी ने आज जिंसी चौराहे पर एक अनोखा प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओ ने विरोध स्वरूप सड़क में हो रहे गड्ढो में वृक्षारोपण किया. तत्पश्चात इन गड्ढो को प्रदेश के मंत्री और विधायको का नाम दिया गया. इस प्रदर्शन को सड़क से जा रहे लोगो का भी भरपूर सहयोग मिला.

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे राष्ट्रीय कार्यकरणी सदस्य व् प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने कहा भोपाल में 800 कि मी सड़क निगम चुनाव से पहले ही बनी थी, जिसमे ज्यादातर बुरी तरह से खराब हो चुकी है. यह सड़क गारंटी में है पर सरकार ठेकेदार पर कार्रवाई नही कर रही है. सरकार भले ही ख़राब सडको का दोष बारिश को दे रही हो, पर भृष्टचार के कारण सडको की गुणवत्ता ही नही थी. आम आदमी पार्टी ने मांग की है कि सभी सडको को अगले 15 दिनों में दुरुस्त किया जाए. ठेकेदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए और सड़क की गुणवत्ता की उच्च कमिटी द्वारा जाँच कर दोषी अधिकारियों पर भी तत्काल कार्रवाई की जाए. अगर यह मांगे पर कार्रवाई नही की जाती है तो आम आदमी पार्टी एक बड़ा आंदोलन सरकार के खिलाफ करेगी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top